whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ट्रक ने मारी जोरदार टक्‍कर...धड़ से 1 KM दूर जाकर ग‍िरा स‍िर

Goa Accident: गोवा में रोड क्रॉस करते समय ट्रक ने व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने ट्रक और ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
02:58 PM Jun 21, 2024 IST | News24 हिंदी
ट्रक ने मारी जोरदार टक्‍कर   धड़ से 1 km दूर जाकर ग‍िरा स‍िर
Goa Accident

Goa Accident: गोवा के पोंडा में एक ट्रक ने पैदल चलते व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। ट्रक ने व्यक्ति को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि उसका सिर 1 किमी दूर जाकर गिरा। पुलिस के मुताबिक, ट्रक ड्राइवर को हादसे की जानकारी नहीं थी। इसके साथ ही, पुलिस ने यह आशंका जताई कि व्यक्ति का सिर ट्रक के पहिए में फंसकर इतनी दूर चला गया है।

रोड क्रॉस करते समय हुआ हादसा

दरअसल, 57 साल का आनंद धर्मा नाइक नामक व्यक्ति पोंडा से ताल्लुक रखता है। वह जब सड़क पार कर रहा था तो एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पोंड़ा पुलिस को शुरुआती जांच में यह केस हिट एंड रन का लग रहा था।

CCTV फुटेज से ट्रक को किया ट्रेस

पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, CCTV फुटेज की मदद से पुलिस ने ट्रक को ट्रेस करने में सफल हुई। CCTV फुटेज के अनुसार, ट्रक रबड़ फैक्ट्री के अंदर जाता दिखाई दिया। दरअसल, ट्रक के अंदर रबड़ था, जो पोंडा के टायर फैक्ट्री में पहुंचाया जा रहा था। व्यक्ति का सिर MRF फैक्ट्री के पास धतवाड़ा- उसागो के पास मिला। पुलिस के मुताबिक, ड्राइवर को पहले हादसे की जानकारी नहीं थी।

यह भी पढ़ें: यूपी की इन 10 सीटों पर क्या ‘दो लड़कों’ की जोड़ी मचाएगी धमाल? जानें राजनीतिक समीकरण

पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को किया गिरफ्तार

पोंडा पुलिस ने 66 वर्षीय ट्रक ड्राइवर धन्ना नाथ जोगी को गिरफ्तार कर लिया है। धन्ना नाथ जोगी राजस्थान के उदयपुर से ताल्लुक रखते हैं। इसके साथ ही, पुलिस ने ट्रक को भी सीज कर लिया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

IPC धारा 279 और 304-A के तहत पुलिस ने ट्रक डाइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। पोंडा PI तुषार लोटलीकर के दिशा-निर्देश में PSI योगेश गावणकर केस की जांच करेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो