खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ट्रक ने मारी जोरदार टक्‍कर...धड़ से 1 KM दूर जाकर ग‍िरा स‍िर

Goa Accident: गोवा में रोड क्रॉस करते समय ट्रक ने व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने ट्रक और ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
02:58 PM Jun 21, 2024 IST | News24 हिंदी
Goa Accident
Advertisement

Goa Accident: गोवा के पोंडा में एक ट्रक ने पैदल चलते व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। ट्रक ने व्यक्ति को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि उसका सिर 1 किमी दूर जाकर गिरा। पुलिस के मुताबिक, ट्रक ड्राइवर को हादसे की जानकारी नहीं थी। इसके साथ ही, पुलिस ने यह आशंका जताई कि व्यक्ति का सिर ट्रक के पहिए में फंसकर इतनी दूर चला गया है।

Advertisement

रोड क्रॉस करते समय हुआ हादसा

दरअसल, 57 साल का आनंद धर्मा नाइक नामक व्यक्ति पोंडा से ताल्लुक रखता है। वह जब सड़क पार कर रहा था तो एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पोंड़ा पुलिस को शुरुआती जांच में यह केस हिट एंड रन का लग रहा था।

CCTV फुटेज से ट्रक को किया ट्रेस

पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, CCTV फुटेज की मदद से पुलिस ने ट्रक को ट्रेस करने में सफल हुई। CCTV फुटेज के अनुसार, ट्रक रबड़ फैक्ट्री के अंदर जाता दिखाई दिया। दरअसल, ट्रक के अंदर रबड़ था, जो पोंडा के टायर फैक्ट्री में पहुंचाया जा रहा था। व्यक्ति का सिर MRF फैक्ट्री के पास धतवाड़ा- उसागो के पास मिला। पुलिस के मुताबिक, ड्राइवर को पहले हादसे की जानकारी नहीं थी।

यह भी पढ़ें: यूपी की इन 10 सीटों पर क्या ‘दो लड़कों’ की जोड़ी मचाएगी धमाल? जानें राजनीतिक समीकरण

Advertisement

पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को किया गिरफ्तार

पोंडा पुलिस ने 66 वर्षीय ट्रक ड्राइवर धन्ना नाथ जोगी को गिरफ्तार कर लिया है। धन्ना नाथ जोगी राजस्थान के उदयपुर से ताल्लुक रखते हैं। इसके साथ ही, पुलिस ने ट्रक को भी सीज कर लिया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

IPC धारा 279 और 304-A के तहत पुलिस ने ट्रक डाइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। पोंडा PI तुषार लोटलीकर के दिशा-निर्देश में PSI योगेश गावणकर केस की जांच करेंगे।

Advertisement
Tags :
goa road accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement