whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

गोवा में बढ़ा झगड़ा, सीएम और कैबिनेट मंत्री दिल्ली तलब, जानें क्या है वजह?

Goa BJP Dispute : गोवा की बीजेपी सरकार में झगड़ा बढ़ गया, जिससे हाईककमान नाराज है। इस पर भाजपा आलाकमान ने सीएम और कैबिनेट मंत्री को दिल्ली तलब किया है। आइए जानते हैं कि गोवा के दोनों नेताओं के बीच झगड़े की क्या वजह है?
05:48 PM Sep 30, 2024 IST | Deepak Pandey
गोवा में बढ़ा झगड़ा  सीएम और कैबिनेट मंत्री दिल्ली तलब  जानें क्या है वजह
गोवा सीएम और कैबिनेट मंत्री दिल्ली तलब।

(कुमार गौरव, पणजी)

Advertisement

Goa News : गोवा सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री के बीच झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच भाजपा आलाकमान ने संज्ञान लिया और दोनों नेताओं को दिल्ली तलब किया। दोनों नेता दिल्ली के लिए रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित की आज देर रात गोवा भाजपा के नेताओं के साथ बैठक हो सकती है।

सूत्रों के अनुसार, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और कैबिनेट मंत्री विश्वजीत राणे के बीच जुबानी जंग जारी है, जिससे भाजपा हाईकमान खुश नहीं है। दोनों नेताओं के आपसी झगड़े से गोवा सरकार के कामकाज पर बुरा असर पड़ रहा है। इस पर आलाकमान सक्रिय हो गया और सीएम एवं कैबिनेट मंत्री को दिल्ली तलब कर लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : क्या है कैश फॉर जॉब मामला? जिसे लेकर गोवा में छिड़ा सियासी संग्राम

आलाकमान के साथ देर रात हो सकती है बैठक

Advertisement

सीएम प्रमोद सावंत और कैबिनेट मंत्री विश्वजीत राणे गोवा से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। विधायक माइकल लोबो भी राजधानी के लिए निकल चुके हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ प्रमोद सावंत और विश्वजीत राणे की बैठक होगी। इस मीटिंग में गोवा के प्रदेशाध्यक्ष सदानंद तनावड़े भी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें : गोवा में जमीन हथियाने का विवाद गरमाया, विपक्ष ने CM प्रमोद सावंत को घेरा, कहा- 93 मामलों में सिर्फ 22 FIR

जानें क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि पिछले दिनों कैबिनेट मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा था कि राज्य सरकार की जिम्मेदारी है कि वो प्रदेश में कम से कम 22,000 बेरोजगार युवाओं को नौकरी दे। सीएम प्रमोद सावंत ने मंत्री की टिप्पणी पर कोई बयान नहीं दिया, लेकिन उन्होंने यह कहा कि राज्य में सरकार रोजगार के पर्याप्त अवसर मुहैया कराएगी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो