whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'यहां हर जगह उपलब्ध हैं ड्रग्स', मंत्री के विवादित बयान पर CM ने दी ये सफाई

Goa News : गोवा में एक बार फिर ड्रग्स पर विवाद छिड़ गया। इसे लेकर राज्य के मंत्री ने विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि यहां हर जगह पर ड्रग्स उपलब्ध हैं। इस मामले को लेकर विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा। इस पर सीएम प्रमोद सावंत को भी सफाई देनी पड़ी।
05:43 PM Aug 17, 2024 IST | Rahul Pandey
 यहां हर जगह उपलब्ध हैं ड्रग्स   मंत्री के विवादित बयान पर cm ने दी ये सफाई
गोवा के मंत्री ने दिया विवादित बयान।

Goa News : गोवा के कानून मंत्री ने अपनी सरकार की मुसीबत बढ़ा दी। कानून मंत्री अलेक्सो सिकेरा ने इस बात को स्वीकार किया कि राज्य में हर जगह ड्रग्स उपलब्ध हैं। उनके इस बयान ने विपक्ष को बैठे बिठाए सीएम प्रमोद सावंत और उनकी सरकार को घेरने का मौका दे दिया। उनका यह बयान राज्य में सनबर्न फेस्टिवल को लेकर हो रहे विरोध के बीच आया है, जो ड्रग्स के उपयोग से जुड़ा हुआ है।

गोवा की राजनीति में कानून मंत्री अलेक्सो सिकेरा के बयान से हड़कंप मच गया। उन्होंने यह बयान तब दिया, जब वो लोगों से अपील कर रहे थे कि लोग राज्य सरकार को नशीले पदार्थ से जुड़े तस्करी की जानकारी दें। इसी दौरान उन्होंने यह भी कह दिया कि राज्य में हर जगह ड्रग्स उपलब्ध हैं और कोई कार्रवाई नहीं की गई। उनके इस बयान पर सीएम प्रमोद सावंत को खुद सफाई देनी पड़ी। उन्होंने कहा कि मंत्री की जुबान फिसल गई।

यह भी पढे़ं : गोवा में इस बिल को लेकर क्यों मचा है विवाद? जानें विधेयक का क्या पड़ेगा असर

कांग्रेस ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को लिखा पत्र

मंत्री के इस बयान को लेकर गोवा कांग्रेस प्रदेश कमेटी ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डायरेक्टर जनरल को पत्र लिखा और जांच की मांग की। कांग्रेस ने मंत्री के बयान पर चिंता व्यक्त करते हुए इस मुद्दे पर संज्ञान लेने की डिमांड की। कांग्रेस ने पत्र में लिखा कि उनके बयान से गलत संदेश जा रहा है। एजेंसी को बयान पर संज्ञान लेकर मामले की जांचकर सच का पता लगाना चाहिए। वहीं, आम आदमी पार्टी के विधायक वेनजी विगस ने गोवा सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि अगर ड्रग्स हर जगह उपलब्ध हैं तो इसे नियंत्रित करने वालों को बदलने का समय आ गया है।

यह भी पढे़ं : गोवा में गरमाया मोपा एयरपोर्ट समझौते का मुद्दा, सवालों में घिरे CM, विपक्ष ने लगाया बड़ा आरोप

सीएम ने दी सफाई

दरअसल, गोवा में सनबर्न फेस्टिवल को लेकर विवाद हो रहा है। साउथ गोवा में कई ग्राम पंचायत इस फेस्टिवल का विरोध कर रही है। मंत्री ने कहा कि आज ड्रग्स हर जगह उपलब्ध हैं, इसके लिए सनबर्न फेस्टिवल की जरूरत नहीं है। कोलवा में हर साल तीन दिन के लिए फेस्टिवल का आयोजन होता है, क्या वहां ड्रग्स नहीं मिलता है? वहां भी ड्रग्स मिलता है। ड्रग्स हर जगह उपलब्ध हैं। प्रमोद सावंत ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि उनकी जुबान फिसल गई। उनका कहने का मतलब था कि हर जगह ड्रग्स की समस्या है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो