खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रेव पार्टी में रेड करने गई पुलिस पर विदेशियों का अटैक, गुड़गांव में एक का हाथ टूटा, दो घायल

Gurugram Rave Party Latest News Update: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ हो गया है। रेव पार्टी में ड्रग्स होने की खबर पर पहुंची पुलिस पर कुछ विदेशियों ने हमला बोल दिया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी का हाथ टूट गया और दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।
11:02 AM Jul 24, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Gurugram Rave Party: आजकल रेव पार्टियों का क्रेज बढ़ता जा रहा है। वहीं रेव पार्टी में ड्रग्स की सप्लाई बेहद आम बात है। ऐसें में पुलिस को एक रेव पार्टी में गैर कानूनी चीजों की भनक लगी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कुछ विदेशियों ने पुलिसकर्मियों पर ही हमला बोल दिया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी का हाथ टूट गया। तो आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

Advertisement

क्राइम ब्रांच को मिली सूचना

दरअसल गुरुग्राम के सेक्टर 67 में स्थित एक क्लब में रेव पार्टी चल रही थी। इसी बीच क्राइम ब्रांच को पार्टी में शराब के साथ-साथ ड्रग्स होने की सूचना मिली। गुरुग्राम सेक्टर 65 की पुलिस पार्टी में पहुंची तो 6-7 लोगों ने पुलिस की टीम पर धावा बोल दिया। इसमें एक महिला भी शामिल थी। हालांकि जब पुलिस एक्शन मोड में आई तो कई लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने महिला समेत 3 विदेशियों को गिरफ्तार किया है।

2 नाइजीरियन फरार

पुलिस का कहना है कि सभी हमलावर नाइजीरिया और साउथ अफ्रीकी मूल के थे। इसमें से 3 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है और 2 नाइजीरियन फरार हैं। उन्हीं के पास ड्रंग्स होने का अंदेशा है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। ये सभी विदेशी रेव पार्टी में ड्रग्स बेचने आए थे। पुलिस को देखकर इन्होंने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान एक पुलिसकर्मी का हाथ गया और दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हैं।

Advertisement

पुलिस पर बरसाए लात-घूंसे

क्राइम ब्रांच के अनुसार सोमवार की रात उन्हें सूचना मिली की सेक्टर 67 स्थित फ्लाइंग 7 क्लब में रेव पार्टी के दौरान कुछ विदेशी ड्रग्स की सप्लाई करते हैं। क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची तो वहां ढेर सारे विदेशी नागरिक दिखे। जब पुलिस ने सभी की तलाशी लेना शुरू किया तो 6-7 लोगों के झुंड ने पुलिस पर हमला बोल दिया। हमलावर लात-घूंसों के अलावा आसपास पड़े सामान से पुलिस पर वार करने लगे। पुलिस ने जैसे-तैसे तीन आरोपियों को काबू में किया। इनमें एक महिला भी शामिल है। हालांकि 2-3 आरोपी वहां से भाग निकले। भागने वाले 2 नाइजीरियन नागरिकों के पास ड्रग्स होने की शंका है।

30 लोगों की रेव पार्टी

पकड़े गए 3 विदेशी नागरियों में एक महिला भी शामिल है। महिला का नाम अलीमा मुस्तफा है, जो नाइजीरिया से ही ताल्लुक रखती है। दो अन्य माइकोलब और कमारा आरोपी साउथ अफ्रीका के रहने वाले हैं। ये सभी दिल्ली के छतरपुर एरिया में रहते हैं। पुलिस के अनुसार इस रेव पार्टी में लगभग 30 लोग शामिल थे। वहीं विदेशियों का ये गिरोह रेव पार्टी में मौजूद लोगों को ड्रग्स की सप्लाई करने आया था।

यह भी पढ़ें- शारीरिक संबंध बनाए, साथ में नहाए और फिर…बिस्तर पर मृत मिली पत्नी तो…चौंकाएगी कहानी

Advertisement
Tags :
gurugram newsrave party
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement