whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

देश के इस रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, लेटर में लिखा- जिहादियों की मौत का लेंगे बदला

Bomb Threat In Rajasthan : देश के कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, पत्र लिखने वाले ने कहा है कि हम जिहादियों की मौत का बदला लेंगे।
09:35 PM Oct 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
देश के इस रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी  लेटर में लिखा  जिहादियों की मौत का लेंगे बदला

Bomb Threat In Rajasthan : राजस्थान के हनुमानगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आई है। हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। स्टेशन मास्टर को एक अज्ञात शख्स एक चिट्ठी सौंप कर चला गया। चिट्ठी पढ़ने पर पता चला कि इसमें स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी लिखी हुई है। जानकारी के मुताबिक, पीले रंग के लिफाफे में इस चिट्ठी को भेजा गया था।

Advertisement

'जिहादियों की मौत का हम बदला लेंगे'

जानकारी के मुताबिक, चिट्ठी पर हनुमानगढ़ पोस्ट ऑफिस की 30 सितंबर की मुहर लगी हुई थी। जिस कागज पर चिट्ठी लिखी गई है वह बेहद पुराना है। पत्र में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का भी जिक्र किया गया है। पत्र में लिखा है कि जम्मू-कश्मीर में मारे गए जिहादियों की मौत का हम बदला लेंगे। पत्र लिखने वाले शख्स ने अपना नाम एरिया कमांडर मोहम्मद सलीम अंसारी बताया है।

स्टेशन पर पहुंची जीआरपी, आरपीएफ की टीम

पत्र में 30 अक्टूबर को हनुमानगढ़ के अलावा कई रेलवे स्टेशन तथा 2 नवम्बर को उज्जैन महाकाल मंदिर, जयपुर के कई धार्मिक स्थान सहित कई जगहों को उड़ाने की धमकी लिखी हुई है। इस पत्र के सामने आने के बाद से ही हड़कंप मच गया है। पत्र की जानकारी सामने आते ही जीआरपी, आरपीएफ, जंक्शन थाना टीम स्टेशन पहुंच गई और बारीकी से जांच की जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Youtube देखकर बनाई थी ट्रेन को पलटाने की साजिश, प्लान हुआ फेल; दो गए जेल

इसके साथ ही स्टेशन और आसपास के सीसीटीवी कैमरे में भी जांच हो रही है कि आखिर पत्र भेजने वाला कौन था। पत्र देने वाले अज्ञात शख्स की तलाश की जा रही है। ASP प्यारेलाल के अनुसार, इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ट्रेन में सफर करने से पहले जान लें रेलवे के ये 4 नियम, वरना पड़ जाएगा भारी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो