whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

जंगल के शेर अक्सर भिड़ जाते हैं... सोनीपत में कांग्रेस नेताओं के टकराव पर राहुल गांधी का बड़ा बयान

Rahul Gandhi Haryana Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेताओं में टकराव की खबरें सामने आ रही थीं। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने अब इस पर चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि जंगल में शेर अक्सर भिड़ जाते हैं।
02:09 PM Oct 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
जंगल के शेर अक्सर भिड़ जाते हैं    सोनीपत में कांग्रेस नेताओं के टकराव पर राहुल गांधी का बड़ा बयान
Rahul Gandhi

Haryana Sonipat Rahul Gandhi: हरियाणा में चुनावी हलचल जोरों पर है। आज से महज 3 दिन बाद हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पूरा फोकस हरियाणा पर है। हरियाणा के सोनीपत से कांग्रेस नेताओं के झगड़े की खबर सामने आई थी। राहुल गांधी ने आखिरकार इस पर चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि जंगल में कई शेर होते हैं, तो वो अक्सर आपस में भिड़ जाते हैं। मगर मैं फिर से सबको एक कर देता हूं।

Advertisement

राहुल गांधी ने दिया जवाब

राहुल गांधी ने हरियाणा में आज विजय संकल्प यात्रा की। इस दौरान जब राहुल गांधी से कांग्रेस नेताओं के बीच टकराव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया। राहुल गांधी ने टकराव की खबरों पर हामी भरते हुए कहा कि जंगल में तो एक शेर होता है लेकिन कांग्रेस के पास तो कई शेर हैं। इनके सामने कोई नहीं टिक सकता है। कभी-कभी हमारे शेर आपस में भिड़ जाते हैं, लेकिन मैं सबको एक कर देता हूं।

Advertisement

कांग्रेस नेताओं का टकराव

बता दें कि कांग्रेस नेताओं में टकराव का जिक्र पिछले कई दिनों से सामने आ रहा था। सांसद कुमारी सैलजा ने बगावत के तार छेड़ दिए थे। कुमारी सैलजा और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के रिश्ते बिगड़ते नजर आ रहे थे। खबरों तो यहां तक थीं कि कुमारी सैलजा बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। उन्होंने कांग्रेस के प्रचार से भी किनारा कर लिया था। मगर राहुल गांधी ने हाथ से जाती बाजी को फिर से जीत लिया।

राहुल गांधी ने मिलवाया था हाथ

बीते दिन हरियाणा में राहुल गांधी ने कुमारी सैलजा और भूपेंद्र हुड्डा का हाथ मिलवाया था। इसी के साथ राहुल गांधी ने कांग्रेस में एकजुटता का संदेश दिया। कुमारी सैलजा ने बयान देते हुए कहा कि हम सब मिलकर काम कर रहे हैं। हम कांग्रेस को जमीनी स्तर पर मजबूत बनाने में लगे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें- गौमूत्र पीने पर मिलेगी गरबा में एंट्री, बीजेपी नेता के बयान पर मचा बवाल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो