whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

13 जिंदगियां लीलने वाले हादसे का असली सच, ड्राइवर की झपकी ने उजाड़े कई परिवार; वाहन काट निकाले शव

Haveri Accident Update: कर्नाटक के हावेरी जिले में हुए विभत्स हादसे में 13 लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि वाहन में 17 लोग सवार थे, जो किसी धार्मिक स्थान से लौट रहे थे। हादसे की वजह ड्राइवर को नींद आना बताई जा रही है। एक झपकी ने पल भर में कई हंसते खेलते परिवारों को उजाड़ दिया।
03:11 PM Jun 28, 2024 IST | Parmod chaudhary
13 जिंदगियां लीलने वाले हादसे का असली सच  ड्राइवर की झपकी ने उजाड़े कई परिवार  वाहन काट निकाले शव
हावेरी में भीषण हादसा।

karnataka News: कर्नाटक के हावेरी जिले में शुक्रवार अलसुबह पौने 4 बजे हुए हादमें अब तक 13 लोगों की जान जा चुकी है। 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वाहन में कुल 17 लोग सवार थे। मरने वालों में 2 बच्चे भी थे। धार्मिक स्थल से लौट रही वैन बयादागी में सड़क किनारे खड़ी लॉरी से टकरा गई थी। चार लोगों में से दो को आईसीयू में रखा गया है। नेशनल हाईवे 48 के पास हुए हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। हावेरी के एसपी अंशू कुमार श्रीवास्तव के अनुसार 13 लोगों की मौत हुई है। दो लोगों की हालत बेहद नाजुक है। वैन में 17 लोग सवार थे, जो चिंचोली मयम्मा देवस्थान से लौट रहे थे।

भीषण टक्कर के बाद हुआ जोरदार धमाका

हावेरी जिले के बयादागी के पास वैन सड़क किनारे खड़ी लॉरी से टकरा गई। शुरुआती जांच में पता लगा है कि ड्राइवर को झपकी आ गई। जिसके कारण हादसा हुआ। भीषण टक्कर के बाद जोरदार धमाका हुआ और चीख पुकार मच गई। सभी लोग शिवमोग्गा के रहने वाले थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए। टक्कर के बाद पुलिस को शव निकालने के लिए मशक्कत करनी पड़ी। वाहनों को काटकर शव निकालने पड़े। कुछ शव वाहन के टूटे हुए हिस्सों में भी फंस गए।

यह भी पढ़ें:तेज बारिश के बीच कैसे गिरी दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल 1 की छत? क्या टल सकता था ये हादसा? देखें Video

ये शव फायर ब्रिगेड की मदद से निकाले गए। मृतकों की पहचान आदर्श, अर्पिता, नागेश, विशालाक्षी, परशुराम, भाग्य, रूपा, सुभद्रा बाई, पुण्य, मनसा, मंजुला और मंजुला बाई के तौर पर हुई है। एक शव की पहचान बाकी है। वहीं, हादसे के बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी दुख जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के हावेरी जिले में विभत्स हादसा हुआ है। महिलाओं और बच्चों सहित कई तीर्थयात्रियों की मौत की खबर से स्तब्ध और दुखद हूं। पीड़ितों के परिवारों के प्रति वे अपनी संवेदनाएं व्यक्त करती हैं। द्रौपदी मुर्मू ने लिखा कि वे घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो