whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हिंडनबर्ग विवाद में अब ग्रेग चेपल की हुई एंट्री, राहुल गांधी के आरोपों पर भाजपा ने किया पलटवार

BJP Slams Rahul Gandhi Allegation: हिंडनबर्ग रिपोर्ट को लेकर भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने है। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर बीजेपी प्रवक्ता केसवन और रविशंकर प्रसाद ने जमकर जुबानी हमले किए हैं। आइये जानते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा?
06:33 PM Aug 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
हिंडनबर्ग विवाद में अब ग्रेग चेपल की हुई एंट्री  राहुल गांधी के आरोपों पर भाजपा ने किया पलटवार
बीजेपी प्रवक्ता सीआर केसवन

Hindenburg Report Update: बीजेपी ने सोमवार को हिंडनबर्ग को लेकर लगाए गए राहुल गांधी के आरोपों पर जवाबी हमला बोला है। राहुल गांधी की अंपायर समझौतावादी टिप्पणी को लेकर बीजेपी प्रवक्ता सीआर केसवन ने क्रिकेट के उदाहरण के जरिए ही उन पर तंज कसा है। हिंडनबर्ग की रिसर्च रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सेबी अध्यक्ष माधुरी बुच की अडाणी ग्रुप की कंपनियों में हिस्सेदारी है। ये हिस्सेदारी उन कंपनियों में जिस पर हिंडनबर्ग ने पिछले साल सवाल उठाए थे।

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट सामने आने के बाद राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर केंद्र सरकार और सेबी अध्यक्ष माधुरी बुच पर हमला बोला था। इसके साथ ही उन्होंने इस पूरे मामले की जांच संसदीय समिति से कराने की मांग की थी। अब इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी के प्रवक्ता केसवन ने जवाबी हमला बोला है। उन्होंने पीटीआई से बातचीत में कहा कि कांग्रेस भारत की फाइनेंसियल सिस्टम को अस्थिर करना चाहते हैं।

कांग्रेस अपने मिशन में कामयाब नहीं होगी

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने इस रिपोर्ट की तुलना क्रिकेट से की है। उन्होंने ये तुलना ठीक वैसे ही की है जैसे एक बार ग्रेग चैपल ने भारतीय क्रिकेट के साथ किया था। यह हिट एंड रन हिंडनबर्ग और कुटिल कांग्रेस-इंडिया गठबंधन है जो हमारे शेयर बाजार को अस्थिर और भारत के फाइनेंसियल सिस्टम को खत्म करना देना चाहते हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने आगे कहा कि कांग्रेस का पीएम मोदी को कमजोर करने का मिशन कामयाब नहीं होगा। उन्होंने पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था को न सिर्फ मजबूत बल्कि स्थिर और सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बनाया है।

ये भी पढ़ेंः वक्फ बोर्ड की 60 हजार प्रोपर्टी पर लटकी तलवार, केंद्र सरकार का बड़ा फैसला

रविशंकर प्रसाद ने भी साधा निशाना

इससे पहले बीजेपी प्रवक्ता और सांसद रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर चिट राजनीति में शामिल होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं को मिलने वाले चिटों के बारे में क्या किया जाना चाहिए? वे पूरे शेयर बाजार को ध्वस्त करना चाहते हैं। छोटे निवेशकों के पूंजी निवेश को रोकना चाहते हैं।

ये भी पढ़ेंः NIRF Rainking 2024: IIT मद्रास छठी बार देश का बेस्‍ट इंस्टीट्यूट, देखें लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो