whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नशे में धुत ड्राइवर ने 17 लोग कुचले, 2 की मौत और 4 बच्चों समेत 15 घायल, जानें नागपुर में कैसे हुआ हादसा?

Nagpur Car Crushed People: शराब के नशे में धुत्त 6 युवकों ने कार से फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचल दिया। हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है और 15 लोगों को गंभीर चोटें लगी हैं। आइए जानते हैं कि हादसा कब और कैसे हुआ?
02:23 PM Jun 18, 2024 IST | Khushbu Goyal
नशे में धुत ड्राइवर ने 17 लोग कुचले  2 की मौत और 4 बच्चों समेत 15 घायल  जानें नागपुर में कैसे हुआ हादसा
फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचलने के बाद आरोपी फरार हो गए।

Nagpur Hit And Run Case: महाराष्ट्र में हिट एंड रन का एक और केस सामने आया है। पुणे में हिट एंड रन केस में 2 लोगों की मौत हुई थी। अब नागपुर में हिट एंड रन का केस सामने आया है। इस हादसे में भी 2 लोगों की मौत हुई है। 6 दोस्त शराब के नशे में थे। उन्होंने पहले सड़क पर खड़ी सेडान कार को अपनी हुंडई वर्ना कार से जोरदार टक्कर मारी, जिससे टायर पंक्चर हो गया, लेकिन विवाद से बचने के लिए उन्होंने कार बैक की और फुटपाथ पर सो रहे 17 लोगों को कुचल दिया।

2 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 15 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। पुलिस ने CCTV फुटेज से आरोपियों की शिनाख्त की। कार का नंबर ट्रेस करके उसके मालिक सौरभ कडुकर तक पहुंची। उनकी निशानदेही पर कार सवार 6 युवकों को गिरफ्तार कर लिया और कार भी जब्त कर ली है। कोर्ट ने छहों आरोपियों को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है, जबकि पुलिस ने 5 दिन का रिमांड मांगा था। कार मालिक सौरभ पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है, क्योंकि वह कार में मौजूद नहीं था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो