whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या अमित शाह ने पूर्व राज्यपाल को मंच पर लगा दी फटकार? देखें वायरल वीडियो

Amit Shah Viral Video: चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के सीएम के तौर पर शपथ ले ली है। शपथ ग्रहण समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी शिरकत की। एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके लेकर कहा जा रहा है कि इसमें अमित शाह नाराज दिख रहे हैं। आधिकारिक तौर पर वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है।
03:06 PM Jun 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
क्या अमित शाह ने पूर्व राज्यपाल को मंच पर लगा दी फटकार  देखें वायरल वीडियो
सौंदरराजन के साथ बात करते अमित शाह।

Home Minister Amit Shah: चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। बुधवार को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में विशेष तौर पर गृह मंत्री अमित शाह भी पहुंचे। जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन आधिकारिक तौर पर वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है। वायरल वीडियो में पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन मंच पर नेताओं को अभिवादन करती दिख रही हैं। वे अमित शाह के आगे से हाथ जोड़ते निकलती दिख रही हैं। तभी गृह मंत्री उनको टोकते हैं। इसके बाद तमिलिसाई अमित शाह के पास जाती हैं। जिसमें अमित शाह उनको कुछ समझाते दिख रहे हैं।

वहीं, इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी नाराजगी की चर्चाएं चल रही हैं। कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि शपथ ग्रहण समारोह के दौरान अमित शाह ने पूर्व राज्यपाल को चेतावनी दी है। हालांकि बीजेपी या किसी अन्य की ओर से वीडियो को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

कोयंबटूर से बीजेपी ने सौंदरराजन को बनाया था प्रत्याशी

तमिलिसाई सौंदरराजन ने हाल में लोकसभा चुनाव बीजेपी के टिकट पर लड़ा था। उनको हार का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि अभी सौंदरराजन और तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलाई के बीजेपी सियासी जंग चल रही है। दोनों के समर्थकों में भी टकराव की नौबत आ चुकी है। इस बार तमिलिसाई को कोयंबटूर और अन्नामलाई को चेन्नई साउथ सीट से हार का सामना करना पड़ा है। वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि अमित शाह सौंदरराजन को समझाते दिख रहे हैं। उनकी नाराजगी वीडियो में साफ देखी जा सकती है।

यह भी पढ़ें:Maharashtra में टूटेगा NDA गठबंधन? यहां समझे राज्य का पूरा सियासी समीकरण

वीडियो को भाजपा के प्रदेश सोशल मीडिया सेल के उपाध्यक्ष कार्तिक गोपीनाथ की ओर से शेयर किया गया है। वे लिखते हैं कि तमिलिसाई अक्का को क्या गैरजरूरी बयान देने के लिए सार्वजनिक तौर पर अमित शाह ने चेतावनी दी? चेतावनी की वजह क्या हो सकती है? शाह के साथ मंच पर नितिन गडकरी और जेपी नड्डा भी दिख रहे हैं। बता दें कि पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सौंदरराजन ने अन्नामलाई पर बिना नाम लिए निशाना साधा था। न्यूज24 वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो