होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

टिकट मिला तो क्या लोकसभा चुनाव में उतरेंगी? जानें Manthan में क्या बोलीं ‘महारानी’ हुमा कुरैशी

Huma Qureshi Exclusive Interview : बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने न्यूज 24 के कार्यक्रम मंथन में अपने करियर से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर किए हैं। 'बिहार की महारानी रानी भारती' ने बताया कि उन्होंने कैसे सफलता हासिल की। इसके लिए हुमा कुरैशी ने कितनी मेहनत की।
08:21 PM Mar 20, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Huma Qureshi Exclusive Interview : फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हुमा कुरैशी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने दम पर सफलता हासिल की। शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर हुमा कुरैशी ने बुधवार को न्यूज 24 के मंथन में बेबाकी से अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि ये एक जिंदगी काफी नहीं है। सपनों की कोई सीमा नहीं होती है। अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं तो आपको लक्ष्य जरूर मिलेगा।

Advertisement

राजनीति में जाने पर क्या बोलीं हुमा कुरैशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने राजनीति में जाने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मुझे एक्टिंग करने दीजिए और पॉलिटिशियन को देश चलाने दीजिए। मुझे बहुत प्यार मिला है। मुझे राजनीति बिल्कुल पसंद नहीं है। मैं कैरेक्टर को अच्छे से प्ले कर सकती हूं। किसी पार्टी से ऑफर आया है या नहीं, इस सवाल पर उन्होंने कहा- नहीं।

यह भी पढ़ें : कौन हैं दानिश अली, जिनके शामिल होते ही वेस्ट यूपी में मजबूत हुई कांग्रेस, कहां से ठोकेंगे ताल?

Advertisement

एक ब्रेक पाने में कड़ी मेहनत करनी पड़ती है : बॉलीवुड एक्ट्रेस 

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने कहा कि एक ब्रेक या एक फिल्म मिलने में सालों की मेहनत शामिल होती है। उन्होंने कहा कि गैंग्स ऑफ वासेपुर से फिल्मी करियर की शुरुआत हुई थी, लेकिन उससे पहले मैंने बिना पैसों का नुक्कड़ नाटक किया, थिएटर में प्ले किया था। मेरा एक ही लक्ष्य रहता है कि रोज सुबह उठकर काम पर जाओ। जो मैंने कैरेक्टर प्ले कर लिया है, उसे रिपीट नहीं करना चाहती हूं।

कैरेक्टर को फील करती हूं : महारानी

हुमा कुरैशी ने वेब सीरीज महारानी पर कहा कि मैं आजतक बिहार एक या दो बार गई हूं, लेकिन बिहार से कुछ न कुछ कनेक्शन तो जरूर है। मैं कैरेक्टर को फील करती हूं। उन्होंने कहा कि कॉलेज के बाद मुझे क्या करना था, उसके बारे में कुछ पता नहीं था। मैंने घर वालों को झूठ बोला था कि मैं आईएएस बनना चाहती हूं। मैंने कभी भी आईएएस बनने का सपना नहीं देखा था। उन्होंने कहा कि पूरा परिवार बहुत खुश है। लेट होने पर मुझे अभी भी डांट पड़ती है।

यह भी पढ़ें : बिहार का पुलिसवाला कैसे बना लालू का करीबी? शंभू यादव कौन? जो रह चुके हैं CM के बॉडीगार्ड

कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं हुमा कुरैशी

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी गैंग्स ऑफ वासेपुर, एक थी डायन, जॉली एलएलबी 2 और बैल बॉटम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस वक्त वो अपनी वेब सीरीज महारानी के सीजन 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने इस सीरीज में गांव की साधारण महिला से लेकर बिहार की सीएम का किरदार निभाया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bollywood newsHuma Qureshilok sabha election 2024Manthan 2024
Advertisement
Advertisement