चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं माधवी लता ने मस्जिद पर चलाया तीर? विवाद होने पर कही ये बात

Madhavi Latha Controversy: हैदराबाद लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता द्वारा कथित तौर पर एक मस्जिद की ओर इशारा कर तीर चलाने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भड़काऊ करार दिया है।
03:46 PM Apr 19, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Madhavi Latha Controversy: तेलंगाना में 17 अप्रैल को रामनवमी के दिन एक रैली में हैदराबाद लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता द्वारा कथित तौर पर एक मस्जिद की ओर इशारा कर तीर चलाने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भड़काऊ करार दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस द्वारा एक धार्मिक ढांचे के पास जो अशोभनीय काम गया, उसे लोग देख रहे हैं और आगामी चुनाव नतीजों में इसका असर देखने को मिलेगा। वहीं, इस मामले के तूल पकड़ने पर बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने माफी मांगी है।

Advertisement

वीडियो से हुआ ये विवाद

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हैदराबाद सीट से बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता एक चौराहे पर भीड़ के बीच ओपन जीप पर सवार हैं। इस दौरान कार और सड़क पर आसपास बड़ी संख्या में उनके समर्थक उनके साथ दिखाई पड़ रहे हैं। समर्थकों और माधवी लता ने भगवा रंग का गमछा लपेटा है। वीडियो में माधवी लता लोगों  का अभिनंदन करती हैं और अपने हाथ से काल्पनिक तीन-कमान बनाते हुए हवा में तीर चलाती हैं। आरोप है कि बीजेपी उम्मीदवार ने जिस ओर तीर चलाने का इशारा किया उस तरफ मस्जिद थी।

औवेसी ने किया पलटवार

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बीजेपी उम्मीदवार की बड़ी संख्या में लोगों ने आलोचना की। वहीं, हैदराबाद के सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी प्रत्याशी और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लोग बीजेपी और आरएसएस के मंसूबों को जान चुके हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद हैदराबाद में लोग बीजेपी के खिलाफ वोट करेंगे। वहीं, ओवैसी ने इस पूरे घटनाक्रम पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से इस मामले में बीजेपी उम्मीदवार पर कठोर कार्रवाई करने की अपील की।

Advertisement

बीजेपी उम्मीदवार ने मांगी माफी

इस पूरे मामले के तूल पकड़ने के बाद माधवी लता ने माफी मांगी है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि यह एक अधूरा वीडियो है। फिर भी अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगती हूं।

Advertisement
Tags :
Asaduddin OwaisiMadhavi Latha
Advertisement
Advertisement