whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लड़की ने नौकरी की खुशी में दी पार्टी, बचपन के दोस्त ने करवा दिया गैंगरेप, कौन था वो अनजान शख्स?

Telangana Crime News: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद की रहने वाली लड़की को नौकरी मिली थी। जिसके बाद खुश होकर लड़की ने पार्टी रखी। पार्टी में अपने बचपन के दोस्त को इनवाइट किया था। लेकिन साथ में एक अनजान शख्स आ गया। जिसके कारण न केवल पार्टी का मजा किरकिरा हो गया, बल्कि बात पुलिस तक पहुंच गई।
09:36 PM Jul 30, 2024 IST | Parmod chaudhary
लड़की ने नौकरी की खुशी में दी पार्टी  बचपन के दोस्त ने करवा दिया गैंगरेप  कौन था वो अनजान शख्स

Telangana Crime: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला की नौकरी लग गई थी। महिला इतनी खुश हुई कि पार्टी देने का ऐलान कर दिया। जिसके बाद पार्टी दी भी। लेकिन एक अनजान शख्स के कारण महिला अब जिंदगी भर के लिए पछताएगी। पुलिस को मामले की सूचना दी गई है। दरअसल महिला ने पार्टी के लिए अपने बचपन के दोस्त को इनवाइट किया था। जिसके बाद दोनों पार्टी करने के लिए हैदराबाद के वनस्थलीपुरम के एक होटल में गए। यहां दोनों जमकर शराब पीते हैं। इसके बाद महिला को कोई होश नहीं रहा।

बचपन का दोस्त महिला को लेकर नीचे आया। महिला के अनुसार उसे होश आया तो दोस्त के अलावा एक और अनजान शख्स यहां था। दोनों लोग उसके साथ रेप कर रहे थे। इसके बाद महिला सेमीन्यूड हालत में चिल्लाते हुए वहां से भाग गई। वनस्थलीपुरम एसीपी पी कासिरेड्डी ने वारदात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द दोनों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:चाचा को कुत्तों को खिलाया..लड़कियों का कराया वर्ज‍िनिटी टेस्‍ट, अब मौत की कगार पर पहुंचा तानाशाह!

मामला 29 जुलाई का है। युवती ओंकार नगर में हैदराबाद-विजयवाड़ा हाईवे के पास मौजूद बोम्मारिलु होटल गई थी। शाम को साढ़े 7 बजे पार्टी शुरू हुई। युवती ने अधिक शराब पी ली, जिसके बाद दोस्त उसे निचली मंजिल पर बने कमरे में ले गया। युवती का नशा उतरा तो दोस्त के अलावा एक और शख्स वहां था। दोनों लोग उससे जबरदस्ती संबंध बना रहे थे। उसने विरोध किया, लेकिन वे नहीं माने। जिसके बाद वह चिल्लाते हुए कमरे से बाहर निकली। इसके बाद अपनी सहेली को फोन कर आपबीती सुनाई।

महिला का कई साल तक सहपाठी रहा है आरोपी

बाद में मामले की शिकायत वनस्थलीपुरम पुलिस स्टेशन में दी। हयात नगर लेक्चरर्स कॉलोनी के आरोपी के अलावा पुलिस ने अनजान शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दूसरा आरोपी कौन है? इस बारे में पता लग गया है। पुलिस के अनुसार महिला के बचपन के दोस्त ने उसके साथ दूसरी से 10वीं तक पढ़ाई की है। सीसीटीवी के अनुसार दूसरा आरोपी दोस्त का फ्रेंड है। पुलिस को पता लगा है कि महिला आरोपी से फोन पर संपर्क में रहती थी।

यह भी पढ़ें:आधी रात को प्रेमी से बनाए संबंध; फिर मां के साथ मिलकर मार डाला; 5 माह बाद ऐसे खुला राज

यह भी पढ़ें:बरेली में दर‍िंदगी की हदें हुईं पार, हवस के पुजारी ने 85 साल की बुजुर्ग से क‍िया रेप

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो