whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

फाइव स्टार होटल में की पार्टी, दोस्तों संग लिया कोकेन; पुलिस रेड में खुली बीजेपी नेता के बेटे की पोल

BJP Leader Son Arrested: हैदराबाद में पुलिस ने एक होटल में पार्टी के दौरान कोकेन का सेवन करने के आरोप में बीजेपी नेता गज्जला योगानंद के बेटे समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। विवेकानंद मंजीरा ग्रुप ऑफ कंपनीज के निदेशक हैं।
10:27 AM Feb 27, 2024 IST | Achyut Kumar
फाइव स्टार होटल में की पार्टी  दोस्तों संग लिया कोकेन  पुलिस रेड में खुली बीजेपी नेता के बेटे की पोल
बीजेपी नेता का बेटा कोकेन रखने और उसका सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार

Hyderabad News BJP Leader Son Arrested: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर कोकेन रखने और उसका सेवन करने का आरोप है। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया है। फिलहाल, पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।

Advertisement

रेडिसन ब्लू होटल में पुलिस की छापेमारी

मिली जानकारी के मुताबिक, साइबराबाद और गाचीबोवली पुलिस ने हैदराबाद के रेडिसन ब्लू होटल में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मंजीरा समूह की कंपनियों के निदेशक और भाजपा नेता गज्जला योगानंद के बेटे गज्जला विवेकानंद भी शामिल हैं। इसके साथ ही, पुलिस ने सैयद अब्बास अली जेफरी, निर्भय, केदार और छह अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। सभी पर कोकेन रखने और उसका सेवन करने का आरोप है।

कोकेन के तीन प्लास्टिक पाउच जब्त

बताया जाता है कि पुलिस ने आरोपियों के पास से कोकेन के तीन प्लास्टिक पाउच जब्त किए हैं। इनका वजन लगभग एक ग्राम है। पुलिस ने मौके से सफेद रंग का कागज और तीन मोबाइल फोन भी जब्त किए। कागज का उपयोग नशीली दवाओं के सेवन के लिए किया जाता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कौन हैं वो 4 एस्ट्रोनॉट, जो Gaganyaan Mission के लिए चुने गए, PM मोदी आज करेंगे चारों से मुलाकात

Advertisement

गज्जला विवेकानंद को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद गज्जला विवेकानंद के जुबली हिल्स स्थित घर पर गई। यहां से उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन लाया गया। पूछताछ के दौरान गज्जला ने स्वीकार किया कि उन्होंने रेडिसन ब्लू होटल में अपने कमरे में एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें कोकेन का सेवन किया गया था। वहीं, जब गज्जला का मेडिकल टेस्ट किया गया तो उसमें उन्हें नशीली दवाओं के सेवन का दोषी पाया गया।

यह भी पढ़ें: राज्यसभा की 15 सीटों पर वोटिंग आज, यूपी समेत 3 राज्यों में रोचक हुआ मुकाबला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो