खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फाइव स्टार होटल में की पार्टी, दोस्तों संग लिया कोकेन; पुलिस रेड में खुली बीजेपी नेता के बेटे की पोल

BJP Leader Son Arrested: हैदराबाद में पुलिस ने एक होटल में पार्टी के दौरान कोकेन का सेवन करने के आरोप में बीजेपी नेता गज्जला योगानंद के बेटे समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। विवेकानंद मंजीरा ग्रुप ऑफ कंपनीज के निदेशक हैं।
10:27 AM Feb 27, 2024 IST | Achyut Kumar
बीजेपी नेता का बेटा कोकेन रखने और उसका सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार
Advertisement

Hyderabad News BJP Leader Son Arrested: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर कोकेन रखने और उसका सेवन करने का आरोप है। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया है। फिलहाल, पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।

Advertisement

रेडिसन ब्लू होटल में पुलिस की छापेमारी

मिली जानकारी के मुताबिक, साइबराबाद और गाचीबोवली पुलिस ने हैदराबाद के रेडिसन ब्लू होटल में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मंजीरा समूह की कंपनियों के निदेशक और भाजपा नेता गज्जला योगानंद के बेटे गज्जला विवेकानंद भी शामिल हैं। इसके साथ ही, पुलिस ने सैयद अब्बास अली जेफरी, निर्भय, केदार और छह अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। सभी पर कोकेन रखने और उसका सेवन करने का आरोप है।

कोकेन के तीन प्लास्टिक पाउच जब्त

बताया जाता है कि पुलिस ने आरोपियों के पास से कोकेन के तीन प्लास्टिक पाउच जब्त किए हैं। इनका वजन लगभग एक ग्राम है। पुलिस ने मौके से सफेद रंग का कागज और तीन मोबाइल फोन भी जब्त किए। कागज का उपयोग नशीली दवाओं के सेवन के लिए किया जाता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कौन हैं वो 4 एस्ट्रोनॉट, जो Gaganyaan Mission के लिए चुने गए, PM मोदी आज करेंगे चारों से मुलाकात

गज्जला विवेकानंद को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद गज्जला विवेकानंद के जुबली हिल्स स्थित घर पर गई। यहां से उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन लाया गया। पूछताछ के दौरान गज्जला ने स्वीकार किया कि उन्होंने रेडिसन ब्लू होटल में अपने कमरे में एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें कोकेन का सेवन किया गया था। वहीं, जब गज्जला का मेडिकल टेस्ट किया गया तो उसमें उन्हें नशीली दवाओं के सेवन का दोषी पाया गया।

यह भी पढ़ें: राज्यसभा की 15 सीटों पर वोटिंग आज, यूपी समेत 3 राज्यों में रोचक हुआ मुकाबला

Advertisement
Tags :
Hyderabad newstelangana newstelangana news in hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement