whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मीडिया के सामने आईं IAS पूजा खेडेकर, गंभीर आरोपों पर कैमरे के सामने दिया ऐसा रिएक्शन

IAS Pooja Khedkar: UPSC 2023 की टॉपर रहीं पूजा खेडेकर लंबे समय से विवादों में हैं। पूजा पर एक-दो नहीं, बल्कि कई आरोप लगे हैं। ऐसे में अब पूजा ने पहली बार मीडिया के सामने चुप्पी तोड़ी है।
01:43 PM Jul 15, 2024 IST | Sakshi Pandey
मीडिया के सामने आईं ias पूजा खेडेकर  गंभीर आरोपों पर कैमरे के सामने दिया ऐसा रिएक्शन

IAS Pooja Khedkar Media Interaction: फर्जी डिग्री लेकर UPSC टॉपर बनने के आरोपों से दो-चार हो रहीं IAS पूजा खेडेकर मीडिया से रूबरू हुई हैं। पूजा ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर भी चुप्पी तोड़ी है। वहीं जब पूजा से उनके फरार माता-पिता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बताने से साफ मना कर दिया।

पूजा ने दिया बयान

UPSC 2023 में 841 रैंक लाकर IAS ऑफिसर बनीं पूजा खेडेकर पिछले कई दिन से विवादों में घिरी हुई हैं। ऐसे में अब जब पूजा का मीडिया से आमना-सामना हुआ तो उन्होंने कोई भी बयान देने से इनकार कर दिया। पूजा से जब उन पर लगे आरोपों पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इस पर कोई भी बयान नहीं दे सकती। UPSC के नियमों के अनुसार मैं खुद से जुड़े मामलों पर सार्वजनिक रूप से बात नहीं कर सकती हूं।

माता-पिता पर क्या कहा?

हालांकि जब पूजा से पूछा गया कि उनके माता-पिता पर भी किसान को धमकाने का आरोप लगा है और वह काफी समय से फरार चल रहे हैं। ऐसे में क्या वह जानती हैं कि उनके पेरेंट्स कहां हैं? इस बारे में पूजा ने कहा कि वह मामला भी मुझसे जुड़ा है और उस पर बोलना नियमों के खिलाफ है। जो भी जवाब देना होगा, जांच कमेटी को दूंगी।

SP ने दिया बयान

बता दें कि IAS पूजा खेडेकर के माता-पिता पर किसान को धमकाने का आरोप लगा है। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है। हालांकि दोनों फरार हैं, लेकिन महाराष्ट्र पुलिस पूजा के माता-पिता की तलाश भी कर रही है। दोनों का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

पूजा पर लगे हैं गंभीर आरोप

महाराष्ट्र कैडर की IAS ऑफिसर पूजा खेडेकर पर ट्रेनिंग के दौरान सीनियर अफसरों को परेशान करने का आरोप लगा है। कई लोगों का कहना है कि पूजा ने अपनी पावर का गलत इस्तेमाल किया है। सीनियर अफसरों की शिकायत पर पूजा का तबादला हो गया था। वहीं अब उनके खिलाफ जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें- लाल बत्ती वाली ऑडी कार, VIP नंबर प्लेट की मांग; IAS पूजा खेडकर से अधिकारी भी हुए परेशान, हुआ तबादला

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो