whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सुनार निकला 'धनकुबेर'; 26 करोड़ कैश मिला, 90 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त, मुंबई के नासिक में IT रेड

Surana Jewellers IT Raid: झारखंड के बाद महाराष्ट्र के नासिक से पैसों का ढेर बरामद हुआ है। आयकर विभाग ने नासिक के मशहूर सुराणा ज्वैलर्स के यहां छापेमारी की। इस दौरान नोटों का अंबार देखकर सभी के होश उड़ गए।
01:45 PM May 26, 2024 IST | Sakshi Pandey
सुनार निकला  धनकुबेर   26 करोड़ कैश मिला  90 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त  मुंबई के नासिक में it रेड
IT Raid Cash Money

Maharashtra Nasik IT Raid: देश में चुनावी माहौल के बीच केंद्रीय एजेंसियां भी काफी एक्टिव हो गई हैं। एक तरफ चुनाव के कारण आचार संहिता लागू है। तो दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और आयकर विभाग भी जगह-जगह छापेमारी कर रहे हैं। हाल ही में झारखंड के अंदर नोटों का अंबार बरामद हुआ था। महाराष्ट्र में एक सोनार के पास नोटों का पहाड़ मिला है। इसे देखकर हर कोई हैरान है।

सुराणा ज्वैलर्स में छापेमारी

महाराष्ट्र के नासिक में आयकर विभाग के शक की सुई सुराणा ज्वैलर्स की ओर घूमी। बस फिर क्या था विभाग ने सुराणा ज्वैलर्स के सभी ठिकानों पर छापेमारी कर दी और नजारा देखने के बाद सभी की आंखें फटी की फटी रह गई। आयकर विभाग ने इस छापेमारी में नोटों की गड्डियां बरामद की। इस दौरान 26 करोड़ रुपए नकद और 90 करोड़ की संपत्ति के अवैध दस्तावेज सामने आए हैं। आयकर विभाग ने पूरी संपत्ति जब्त करके मामले पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

nashik raid it

झारखंड में भी मिला था कैश

बता दें कि इससे पहले झारखंड में भी नोटों का ढेर बरामद हुआ था। ईडी ने झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम के पर्सनल सेक्रेटरी के नौकर के घर से करोड़ों रुपए का काला धन मिला था। रिपोर्ट्स की मानें तो नौकर के घर में मौजूद नकदी लगभग 32 करोड़ रुपए से ज्यादा थी। ईडी ने मामले पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए कई लोगों को हिरासत में लिया था। ईडी अभी भी मामले की जांच कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो