whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हवाई सफर 2000 रुपये से भी सस्ता, Air India Express ने दिया Freedom Offer, कैसे बुक करें फ्लाइट‌?

Independence Day Special Offer: एयर इंडिया एक्सप्रेस अपने पैसेंजरों के लिए फ्रीडम डे स्पेशल ऑफर लाई है, जिसमें फ्लाइट का किराया 2000 रुपये से भी कम होगा। ऑनलाइन बुकिंग करके पैसेंजर्स इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।
10:45 AM Aug 03, 2024 IST | Khushbu Goyal
हवाई सफर 2000 रुपये से भी सस्ता  air india express ने दिया freedom offer  कैसे बुक करें फ्लाइट‌
एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अपने पैसेंजरों को स्पेशल ऑफर दिया है।

Air India Express Freedom Offer: भारत देश 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस मौके पर लोगों को 2000 रुपये से भी कम किराये में हवाई सफर करने का मौका मिल रहा है। एयर इंडिया एक्सप्रेस एयरलाइन ने फ्रीडम सेल ऑफर दिया है। इस ऑफर के तहत Xpress Lite फेयर तय किए गए हैं, जिसमें हवाई टिकट की शुरुआती कीमत 1947 रुपये है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस की ओर ऑफर को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। कंपनी की ओर से नोटिफिकेशन में फ्लाइटों का किराया और फ्लाइट बुक करने का तरीका बताया गया है। ऑफर 5 अगस्त से शुरू होगा और 30 सितंबर तक जारी रहेगा। ऑफर एयरलाइंस की 15 इंटरनेशनल और 32 डोमेस्टिक फ्लाइट्स के लिए है। एयरलाइंस की ऑफिशियल वेबसाइट पर लोग ऑनलाइन टिकट बुकिंग करा सकते हैं।

एक्स्ट्रा बैगेज ले जाने की सुविधा भी मिलेगी।

नोटिफिकेशन के अनुसार, एयरलाइंस ने दिल्ली-जयपुर, बेंगलुरू-गोवा, दिल्ली-ग्वालियर समेत कई फ्लाइट्स के लिए टिकट के किराये में छूट दी है। वहीं अगर लोग ऑनलाइन बुकिंग करते हैं तो एक्सक्लूसिव जीरो-चेक-इन बैगेज का एक्सेस भी मिलेगा। लोग एक्स्ट्रा चार्ज दिए बिना एक्स्ट्रा 3 किलो केबिन बैगेज की प्री-बुकिंग भी कर सकते हैं।

डोमेस्टिक फ्लाइट में 15 किलोग्राम के एक्स्ट्रा बैगेज का एक्सेस मिलेगा। इसके लिए एक हजार रुपये चेक-इन बैगेज देना होगा। इंटरनेशनल फ्लाइट में 20 किलोग्राम बैगेज ले जा सकेंगे। इसके लिए 1300 रुपये एक्स्ट्रा फीस देनी होगी। एयर इंडिया एक्सप्रेस का यह ऑफर लॉयल्टी मेंबर्स के लिए भी है। वरिष्ठ नागरिक, स्टूडेंट्स, SMEs, डॉक्टर, नर्स, सैनिक भी एयरलाइन के इस स्पेशल ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो