सीनियर पर रेप के आरोप, महिला फ्लाइंग अफसर से पार्टी में गिफ्ट के बहाने दरिंदगी!

Air Force Woman Officer Misdeed Case: एक महिला अधिकारी ने अपने सीनियर पर कथित तौर पर रेप किए जाने के आरोप लगाए हैं। महिला ने आरोप लगाया कि श्रीनगर में तैनाती के दौरान उसके साथ दरिंदगी की गई। मामला सामने आने के बाद एयरफोर्स की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। विस्तार से मामले के बारे में जानते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Air Force Woman Officer Misdeed: भारतीय वायुसेना में तैनात महिला फ्लाइंग अफसर ने सीनियर विंग कमांडर के खिलाफ कथित तौर पर रेप के आरोप लगाए हैं। महिला अधिकारी ने आरोप लगाया कि उसके सीनियर ने जबरन गलत काम के लिए मजबूर किया। मामला 31 दिसंबर 2023 का है। जब नए साल की पार्टी का आयोजन किया गया था। सीनियर ने गिफ्ट के बहाने से उसे कमरे में भेजा। अकेले पाकर उसके साथ जबरदस्ती की। उसने अपने उच्चाधिकारियों से इसकी शिकायत की थी। लेकिन उसका ही शोषण करना शुरू कर दिया गया। महिला अधिकारी ने कहा कि वह तनाव में है। डर के साये में उसकी 24 घंटे निगरानी की जा रही है। पीड़िता आत्महत्या की बात तक सोचने लगी है।

परेशान करने के आरोप लगाए

महिला ने कहा कि वह हतोत्साहित होकर टूट चुकी है। अब महिला अधिकारी ने जम्मू-कश्मीर के बड़गाम थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। दोनों अफसर श्रीनगर में ही रह रहे हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं, आरोपों के बाद वायुसेना का बयान भी सामने आया है। वायुसेना ने कहा कि उसे मामले की जानकारी है। पुलिस का जांच में पूरा सहयोग किया जाएगा। बड़गाम पुलिस ने श्रीनगर में भारतीय वायुसेना से संपर्क किया है। स्थानीय अधिकारियों का सहयोग किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:आपत्तिजनक हालत में मिले 10 लड़के 10 लड़कियां; बिहार के बेगूसराय में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

फ्लाइंग ऑफिसर ने कहा है कि वह दो साल से सीनियर्स की यातनाएं झेल रही है। उच्चाधिकारियों ने उसकी अनदेखी की है। उसके सामाजिक जीवन पर भी असर डाला जा रहा है। महिला अफसर ने बताया कि ऑफिसर्स मेस में पार्टी थी। सीनियर ने उससे गिफ्ट के बारे में पूछा था। जब उसने इन्कार किया तो विंग कमांडर ने कहा कि गिफ्ट कमरे में रखा है। वहां से ले आओ। घर सुनसान था। जब महिला ने पूछा कि फैमिली कहां है? अधिकारी ने कहा कि वह कहीं और है। इसके बाद उससे छेड़छाड़ की।

विरोध करती रही, लेकिन वह नहीं माना

पीड़िता विरोध करती रही, लेकिन आरोपी नहीं माना। उसने अधिकारी को धक्का दिया और मौके से भाग गई। वह डर गई थी। समझ नहीं आ रहा था कि क्या करे? इसके बाद भी आरोपी उसके दफ्तर आया और ऐसे रिएक्ट किया कि कुछ हुआ ही नहीं। महिला अधिकारी अविवाहित है, जो एयरफोर्स में करियर बनाने आई थी। लेकिन उसके साथ दरिंदगी की गई। महिला ने बताया कि शिकायत की तब एक कर्नल रैंक के अफसर को जांच सौंपी गई थी। लेकिन आरोपी की मौजूदगी में पूछताछ का उसने विरोध किया था। इसके बाद मामले को क्लॉज कर दिया गया। न ही उसका मेडिकल करवाया गया।

यह भी पढ़ें:बहराइच में मशक्कत के बाद पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया, ‘लंगड़ा सरदार’ अब भी दे रहा गच्चा?

Open in App
Tags :