whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पत्नी-बेटे से मिला दो...कहते ही टूट गई सांसें; अमेरिका में भारतीय को गोली मारी, मर्डर का CCTV फुटेज आया सामने

Indian Citizen Murder in America: अमेरिका में एक भारतीय युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। उसके मर्डर की CCTV फुटेज सामने आई है, जिसमें हमलावर युवक को गोली मारता दिखाई दे रहा है। हमलावर पैसे लूटने के लिए स्टोर में घुसे थे।
07:38 AM Jun 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
पत्नी बेटे से मिला दो   कहते ही टूट गई सांसें  अमेरिका में भारतीय को गोली मारी  मर्डर का cctv फुटेज आया सामने
गोपी कृष्ण ने डॉक्टरों से पत्नी-बेटे से मिलवाने की इच्छा जताई थी।

Indian Shot Dead in America: एक बार मुझे मेरी पत्नी और बेटे से मिला दो, इतना कहते ही व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। सालों बाद पत्नी और बेटे से मिलने की अधूरी इच्छा लिए डी गोपी कृष्ण की मौत हो गई। जैसे ही मौत की खबर घर पहुंची कोहराम मच गया। गोपी की पत्नी बेहोश हो गई और बेटे का रो-रोकर बुरा हाल है।

गोपी का पार्थिव शरीर बुधवार को उनके गृहनगर भेजा जाएगा। आंध्र प्रदेश के बापटला जिले के कार्लापलेम मंडल के याजाली शहर निवासी 32 वर्षीय डी गोपी कृष्ण की अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसे शनिवार को सुपरमार्केट में घुसकर लूटपाट करने आए बदमाशों ने गोली मारी। रविवार रात को गोपी ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। गोपी मे मर्डर का CCTV वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:खून से सनी लाशें, गले काटे गोलियां मारीं; 15 से ज्यादा पुलिसवालों की हत्या 7 आतंकी ढेर; देखें रूस में हमले के वीडियो

कैश बचाने के चक्कर में गई गोपी की जान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गोपी अमेरिका के डलास शहर के प्लेजेंट ग्रोव इलाके में एक गैस स्टेशन स्टोर में काम करता था। शनिवार को स्टोर में हथियार लेकर लुटेरे घुस आए। वे सामान पैक करने लगे तो एक हमलावर कैश काउंटर की तरफ जाने लगा। पैसा बचाने के लिए गोपी कैश काउंटर की तरफ दौड़ा तो हमलावर ने उसे गोली मार दी। इसके बाद हमलावर सामान लूटकर फरार हो गए।

गोपी को गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन रविवार को उपचार के दौरान गोपी ने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने बताया कि गोपी अपनी पत्नी और बेटे को देखना चाहता था, लेकिन उसकी हालत काफी नाजुक थी। बता दें कि गोपी इंजीनियरिंग करने के बाद अमेरिका गया था और उसे अच्छी नौकरी की तलाश थी, लेकिन गुजारे के लिए उसे स्टोर में काम करना पड़ा।

यह भी पढ़ें:24 साल की Lady Don का CCTV फुटेज; ‘ब्वॉयफेंड’ को 40 गोलियां मरवाई, जानें कैसे फंसाया था हुस्न के जाल में?

फंड जुटाकर पार्थिव शरीर भेजा जाएगा इंडिया

गोपी के चाचा डी लक्ष्मण ने बताया कि गोपी करीब डेढ़ साल से पत्नी से नहीं मिला था। वह 8 महीने पहले अमेरिका गया था। उसका 2 साल का बेटा भी है। अमेरिका में वह एक रिश्तेदार के यहां ठहरा हुआ था, लेकिन गुजारे के लिए स्टोर में काम कर रहा था। एक फैमिली फ्रेंड श्रीकांत दामरला ने गोपी के पार्थिवी शरीर को वतन भेजने और अन्य खर्चों के भुगतान में मदद के लिए GoFundMe पर धन जुटाया।

यह भी पढ़ें:‘एक दूसरे के गले में बांहें, आधे कपड़े और आपत्तिजनक हालत’; जानें बीवी ने कैसे पकड़ीं DSP पति की रंगरलियां?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो