whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'Blast @ 9 AM' फ्लाइट के टॉयलेट में ये क्या लिखा? नागपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग से मचा हड़कंप

Indigo Flight Emergency Landing at Nagpur Airport: आज सुबह नागपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग से हड़कंप मच गया। फ्लाइट में बम होने की सूचना थी। इस फ्लाइट में 71 यात्री सवार थे।
01:27 PM Sep 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
 blast   9 am  फ्लाइट के टॉयलेट में ये क्या लिखा  नागपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग से मचा हड़कंप

Indigo Flight Emergency Landing at Nagpur Airport: महाराष्ट्र के नागपुर में इंडिगो की एक फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है। इस फ्लाइट में बम होने की खबर से पूरे एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। फ्लाइट के टॉयलेट में बम फटने की चेतावनी लिखी थी, इसे देखकर पैसेंजर्स के होश उड़ गए। पायलट ने जैसे-तैसे प्लेन को नागपुर एयरपोर्ट पर लैंड करवाया। फ्लाइट की लैंडिंग के फौरन बाद यात्रियों को नीचे उतारा गया।

जांच टीम ने संभाला मोर्चा

बम की जानकारी मिलते ही बम स्क्वाड, डॉग स्क्वाड, एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड समेत तमाम सुरक्षा एजेंसियां नागपुर एयरपोर्ट पर पहुंची। फ्लाइट की जांच की जा रही है, मगर अभी तक फ्लाइट में बम होने की खबर पर मुहर नहीं लगी है। बता दें कि फ्लाइट ने आज सुबह जबलपुर से हैदराबाद के लिए उड़ान भरी थी। फ्लाइट में 69 यात्री और 4 केबिन क्रू के मेंबर्स सवार थे।

यह भी पढ़ें- Video: योगी आदित्यनाथ का चाइनीज वर्जन कौन? Tejashwi Yadav के बयान पर मचा सियासी घमासान

मैनेजर ने बताया पूरा मामला

बता दें कि इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट 6E-7308 ने आज सुबह 8 बजे मध्य प्रदेश के जबलपुर एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। फ्लाइट को 9:40 बजे हैदराबाद एयरपोर्ट पर लैंड होना था। मगर इसी बीच फ्लाइट के टॉयलेट में नीली स्याही से लिखा एक संदेश मिला। इसमें लिखा था कि धमाका@9 बजे। यह देखते ही फ्लाइट में अफरा-तफरी मच गई। 9:10 बजे फ्लाइट को आनन-फानन में नागपुर एयरपोर्ट पर लैंड किया गया।

9 बजे बम धमाके की मिली सूचना

इंडिगो की मैनेजर हिना खान ने बताया कि फ्लाइट में कुल 71 यात्री सवार थे। जबलपुर से उड़ान भरने के कुछ समय बाद क्रू में शामिल ज्योतिस्मिता सैकिया वॉशरूम में गईं। यहां टॉयलेट रोल के टुकड़ों पर नीली स्याही से लिखा था- विस्फोट @ 9 बजे। सैकिया ने पायलट को इसकी सूचना दी। नागपुर के एरिया ट्रैफिक कंट्रोल को इसकी जानकारी दी गई और फ्लाइट को नागपुर डायवर्ट कर दिया गया।

पुलिस कर रही है जांच

नागपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद पुलिस समेत कई टीमें मौके पर पहुंची। सभी ने फ्लाइट की अच्छे से तलाशी ली। मगर फ्लाइट में कोई बम नहीं मिला। पुलिस और सुरक्षा एंजेसियां मैसेज लिखने वाले की तलाश में हैं। मैसेज किसने और क्यों लिखा? इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है।

यह भी पढ़ें- बगावती तेवर या चुनावी एजेंडा? KC Tyagi के इस्तीफे की 3 बड़ी वजह!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो