whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इजरायली सेना ने पार की हैवानियत की हद, घायल शख्स को जीप की बोनट से बांध घुमाया

Israel-Hamas War Latest Update:  इजरायल और हमास युद्ध के बीच एक हैरान करने वाले वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में इजरायली सेना घायल फिलिस्तीनी नागरिक को जीप की बोनट पर बांधकर परेड करती नजर आ रही है। इजरायल ने भी सैन्य बलों की इस हरकत पर नाराजगी व्यक्त की है।
11:57 AM Jun 23, 2024 IST | Sakshi Pandey
इजरायली सेना ने पार की हैवानियत की हद  घायल शख्स को जीप की बोनट से बांध घुमाया

Israel-Hamas War Latest Update: इजरायल और हमास के बीच चल रहा युद्ध खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस युद्ध से आए दिन दिल दहलाने वाली तस्वीरें सामने आती हैं। हालांकि इसी बीच इजरायली सेना ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। राहत कैंपों में मासूमों पर बम बरसाने के बाद इजरायली सेना ने एक घायल शख्स को जीप की बोनट पर बांधकर इलाके की परेड करवाई है। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर ने इजरायली सेना के सभी झूठे वादों की पोल खोल दी है।

वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि ये तस्वीर पश्चिमी तट पर इजरायल के कब्जे वाले शहर जेनिन की है। शनिवार को इजरायली सेना ने फिलिस्तीन के एक घायल नागरिक को जीप की बोनट पर बांध लिया और उसे पूरे इलाके में घुमाया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद इजरायली सरकार हरकत में आ गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

एंबुलेंस को किया नजरअंदाज

खबरों की मानें तो जीप की बोनट पर बंधे इस घायल फिलिस्तीनी नागरिक का नाम मुजाहिद आजमी है।  वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि मुजाहिद इजरायली सेना की जीप के बोनट से बंधा हुआ है। वहीं जीप एंबुलेंस को पार करके आगे चली जा रही है। इस मामले पर सफाई देते हुए इजरायली सेना ने कहा कि हमारे सुरक्षाबलों पर गेलीबारी की गई। इस गोलीबारी में एक संदिग्ध घायल हो गया। सेना ने उसे धर दबोचा।

Israel Army jeep bonnet

इजरायल ने शुरू की जांच

हालांकि इजरायल ने भी सैन्य बलों की दरिंदगी को गलत करार दिया है। इजरायल का कहना है कि सैनिकों ने सैन्य प्रोटोकॉल का उल्लघंन किया है। घायल व्यक्ति को जीप में बांधकर ले जाना सही नहीं है। इस घटना की जांच की जाएगी और दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। मुजाहिद को इलाज के अस्पताल में भर्ती किया गया है।

परिवार ने बताई सच्चाई

मुजाहिद के परिवार की मानें तो छापेमारी के दौरान इजरायली सेना ने इस घटना को अंजाम दिया। मुजाहिद को गिरफ्तार करने के लिए बड़ी संख्या में इजरायली सुरक्षा बलों ने उसके घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान गोलीबारी शुरू हो गई, जिसमें मुजाहिद घायल हो गया। परिवार ने एंबुलेंस बुलाने की मांग की तो सैन्य बलों ने उसे जीप की बोनट से बांध लिया और अपने साथ ले गए।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो