'रील मंत्री जी, क्या बात है', ट्रेन की छत से झरने की तरह क्यों गिरने लगा पानी? कांग्रेस ने शेयर किया Video

Jabalpur Nizamuddin Express Viral Video : भारतीय रेलवे की एक ट्रेन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार के रेल मंत्री पर तंज कसा है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

featuredImage
ट्रेन की छत से झरने की तरह गिरने लगा पानी।

Advertisement

Advertisement

Jabalpur Nizamuddin Express Video Viral : इंडियन रेलवे को देश की लाइफ लाइन कहा जाता है। देश के बजट में रेलवे के लिए अलग से बजट निर्धारित किया जाता है, ताकि यात्रियों को अच्छी सुविधाएं उपलब्ध हो सकें। लंबी दूरी के लिए लोग एसी कोच में रिजर्वेशन कराके सफर करते हैं। अगर ट्रेन में कोई असुविधा होती तो लोगों का सफर खराब हो जाता है। इस बीच जबलपुर निजामुद्दीन एक्सप्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ट्रेन की छत से यात्रियों पर पानी गिरते दिखाई दे रहा है।

जबलपुर निजामुद्दीन एक्सप्रेस के एसी कोच में अचानक से छत से पीना गिरने लगा। इस दौरान अपर बर्थ पर सो रहा एक यात्री घबराकर जग गया। झरने की तरह यह पानी लोअर बर्थ पर बैठे यात्रियों पर गिर रहा था। ट्रेन की छत्त से अचानक से गिरे पानी देखकर यात्री हैरान रह गए। इस दौरान किसी यात्री ने इसका वीडियो बना लिया।

यह भी पढे़ं : 10 साल में कितनी नौकरियां? मनमोहन के मुकाबले मोदी ने दी ज्यादा जॉब्स! रेल मंत्री ने संसद को बताया सच

कोच के अंदर एसी से गिरा पानी

पहले यात्रियों को लगा कि ट्रेन की छत्त से पानी टपक रहा है। वीडियो में ट्रेन की छत पर लगे एसी से पानी गिरता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि ट्रेन चलने के दौरान अचानक से AC में खामी आ गई, जिससे बाहर के बजाए अंदर पानी गिरने लगा। अक्सर आपने देखा होगा कि जब एसी कमरे को ठंडा करता है तो उस दौरान एक पाइप के जरिए एसी का पानी बाहर निकलता है।

यह भी पढे़ं : क्या ATP सिस्टम से टल जाता कंचनजंगा ट्रेन हादसा, जानें क्या बोले रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव?

कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर केंद्र पर कसा तंज

जबलपुर निजामुद्दीन एक्सप्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कांग्रेस ने एक्स पर वीडियो शेयर कर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि रील मंत्री जी, क्या बात है। आपने तो यात्रियों को ट्रेन में झरने की सुविधा दे दी। ये अनोखा झरना जबलपुर निजामुद्दीन एक्सप्रेस में देखा गया। लोग यात्रा भी करें और झरने का मजा भी लें। शानदार, जबरदस्त, जिंदाबाद।

Open in App
Tags :