whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jagan Reddy Health Update: आंध्र प्रदेश CM की तबियत अब कैसी है? जानलेवा हमले में आंख में लगी चोट

Jagan Mohan Reddy Health Update: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर पथराव हुआ। उन पर कैट बॉल फेंकी गई, जिससे उनकी आंख के ऊपर चोट लगी। डॉक्टरों ने उनकी हेल्थ का अपडेट उनके समर्थकों और मीडिया को दिया है।
06:34 AM Apr 14, 2024 IST | Khushbu Goyal
jagan reddy health update  आंध्र प्रदेश cm की तबियत अब कैसी है  जानलेवा हमले में आंख में लगी चोट
Stone Pelting On Andhra Pradesh CM Jagan Mohan Reddy

Jagan Mohan Reddy Health Update: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री YS जगन मोहन रेड्डी पर जानलेवा हमला हुआ है। एक शख्स ने उनके ऊपर फूल के साथ पत्थर बरसाए। इससे उनके माथे और आंख में चोट लगी। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) पार्टी के अध्यक्ष की आंख के ऊपर टांके लगे हैं। डॉक्टरों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी ट्वीट करके हमले पर हैरानी जताई और कहा कि जगन रेड्डी जल्द स्वस्थ हो जाएं। वहीं पुलिस ने हमला करने वाले की तलाश शुरू कर दी है। पार्टी वर्करों ने तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के वर्करों पर हमला करने का शक जताया है।

फूलों के साथ फेंके गए थे पत्थर

बता दें कि शनिवार रात को मुख्यमंत्री YS जगन मोहन रेड्डी लोकसभा चुनाव प्रचार कर रहे थे। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ मिलकर मेमंता सिद्धम (हम सब तैयार हैं) बस यात्रा निकाली थी। मुख्यमंत्री बस के ऊपर चढ़े थे और अपने समर्थकों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। इस दौरान लोग उन पर फूल बरसा रहे थे।

फूलों के बीच कई पत्थर आकर उन्हें लगे। पत्थर लगते ही उनके माथे से खून बहने लगा। यह देखकर मौके पर अफरा तफरी मच गई। समर्थकों ने मुख्यमंत्री को तुरंत बस के अंदर किया। बताया जा रहा है कि एक के बाद एक कई पत्थर उन्हें आकर लगे। उनके समर्थकों ने भीड़ के बीच हमलावर को तलाशने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मिला।

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने किए ट्वीट

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की हेल्थ के बारे में डॉक्टरों ने बताया कि ‘मेमंथा सिद्धम् यात्रा’ के दौरान जगन मोहन रेड्डी पर जो पत्थर बरसाए गए, वे काफी भारी थे। सिंह नगर ढाबा कोटला सेंटर में उन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार दे दिया गया था, लेकिन उनकी आंख के ऊपर कट लगा है। उन कैट बॉल फेंकी गई थी। उनके साथ खड़े विधायक वेलमपल्ली को बाईं आंख भी चोटिल हुई है।

हालांकि मुख्यमंत्री ने प्राथमिक उपचार के बाद भी यात्रा जारी रखी, लेकिन दर्द के वजह से वह काफी तकलीफ में थे। 2 टांके लगाने की जरूरत पड़ी और उन्हें पेनकिलर भी दे दी गई थी। YSRCP समर्थकों ने आरोप लगाया है कि हमला तेलुगु देशम पार्टी के नेताओं ने कराया है, पुलिस से कार्रवाई की मांग है। पुलिस को शिकायत दे दी गई है, कार्रवाई नहीं हुई तो प्रदर्शन करेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो