whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जम्मू में बीजेपी ऑफिस के बाहर हंगामा, लिस्ट पर फंसा पेच, कई बड़े नेता नाराज

BJP Jammu Kashmir Candidate List: बीजेपी के जम्मू-कश्मीर अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि पार्टी में किसी का टिकट नहीं कटता है। सब मिलकर चुनाव लड़ते हैं। वरिष्ठ और सम्मानित कार्यकर्ताओं से बात करूंगा। पार्टी अगले चरणों के लिए विपक्षियों की रणनीति देखकर ही लिस्ट जारी करेगी।
02:20 PM Aug 26, 2024 IST | Nandlal Sharma
जम्मू में बीजेपी ऑफिस के बाहर हंगामा  लिस्ट पर फंसा पेच  कई बड़े नेता नाराज
जम्मू-कश्मीर में बीजेपी की लिस्ट पर बवाल हो गया है।

BJP Jammu Kashmir Candidate List: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की पहली लिस्ट जारी होते ही बवाल हो गया है। जम्मू स्थित बीजेपी के पार्टी मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं का रेला उमड़ पड़ा है। लोग बीजेपी की टिकट लिस्ट का विरोध कर रहे हैं। बता दें कि बीजेपी ने सोमवार की सुबह 10 बजे अपनी पहली लिस्ट जारी की थी, हालांकि कुछ ही समय बाद लिस्ट वापल ले ली गई। फिर 15 उम्मीदवारों की एक नई लिस्ट जारी की गई है। इसके बाद से ही पार्टी मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं का विरोध शुरू हो गया।

जम्मू स्थित पार्टी ऑफिस में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। अलग-अलग पार्टियों से बीजेपी ज्वॉइन करने वाले नेताओं को टिकट मिलने से कार्यकर्ताओं में आक्रोश है, जिसके चलते वे विरोध कर रहे हैं।


'बीजेपी में नहीं कटता किसी का टिकट'

जम्मू-कश्मीर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन पर कहा कि पहली सूची को वापस लिया गया है, दूसरी सूची जारी की गई है। प्रथम चरण के लिए 15 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा में किसी का टिकट नहीं काटा जाता है। हम सब मिलकर चुनाव लड़ते हैं। रैना ने कहा कि दूसरी सूची भी जल्द जारी की जाएगी।

वहीं बीजेपी द्वारा सोमवार की सुबह जारी 44 उम्मीदवारों की लिस्ट वापस लेने के मामले पर सूत्रों ने कहा कि पार्टी को पहले चरण की लिस्ट जारी करनी थी, लेकिन गलती से बाकी दोनों चरणों की लिस्ट जारी हो गई।

परिवारवाद पर फंस गई पार्टी

हालांकि सूत्रों का दावा है कि परिवारवाद का विरोध करने वाली पार्टी में ही केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह के भाई राना को टिकट मिलने से और वरिष्ठ नेता पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ निर्मल सिंह का टिकट कटने से पार्टी कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। पार्टी ने अब फैसला किया है कि विपक्ष के उम्मीदवारों को और उनकी रणनीति को देख कर ही बाकी की लिस्ट जारी की जायेगी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो