whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jammu-Kashmir : पुंछ में धार्मिक स्थल के पास ब्लास्ट, सुरक्षा बलों ने इलाके को किया सील

Blast In Poonch Jammu Kashmir : जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में संदिग्ध ब्लास्ट की खबर सामने आई है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया और सर्च अभियान शुरू कर दिया है। हालांकि, इस घटना में किसी के घायल या मारे जाने की खबर सामने नहीं आई है।
11:59 PM Mar 26, 2024 IST | Deepak Pandey
jammu kashmir   पुंछ में धार्मिक स्थल के पास ब्लास्ट  सुरक्षा बलों ने इलाके को किया सील
पुंछ में धार्मिक स्थल के पास हुआ ब्लास्ट।

Blast In Poonch Jammu Kashmir : जम्मू कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पुंछ जिले में संदिग्ध ब्लास्ट हुआ है, जिससे आसपास के लोगों में अफरातफरी का मौहाल है। लोग डरे हुए हैं। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। हालांकि, अभीतक विस्फोट का कारण पता नहीं चला है। इस घटना में किसी के मरने या घायल होने की कोई सूचना नहीं है।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस ने जारी की 7वीं लिस्ट, बिलासपुर से देवेंद्र सिंह यादव को मिला टिकट, देखें पूरी List

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में मंगलवार की देर रात को अचानक से विस्फोट हुआ। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि घर में सो रहे लोग घबराकर उठ गए और भागकर खुले आसमान के नीचे आ गए। यह धमाका एक धार्मिक स्थल के पास हुआ है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम

सूचना पर सुरक्षा बलों की टीम आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और पूरे इलाके को सील कर दिया। स्थानीय पुलिस के साथ ।FSL की टीम भी मौके पर पहुंची। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक इस मामले में कोई गिरफ्तार नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें : बक्सर से कटा टिकट तो क्या है अगला प्लान? अश्विनी चौबे 28 मार्च को करेंगे बड़ा ऐलान

सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरा

पुंछ में ब्लास्ट के पीछे किसी आतंकी का हाथ है या फिर कोई और वजह है, इसे लेकर सुरक्षा बलों की टीम हर एंगल में जांच पड़ताल कर रही है। साथ ही टीम इलाके में ज्वलनशील पदार्थों की तलाश कर रही है। पुलिस ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो