whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jammu-Kashmir: सेना के जवानों ने थाने में घुस कर पीटा! अस्पताल पहुंचे 4 पुलिस अधिकारी

Kupwara News: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले से खबर आई है कि यहां सेना के कुछ जवानों ने कथित तौर पर थाने में घुसकर कुछ पुलिसवालों की पिटाई की है। घटना में 4 पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती हैं जिनका इलाज चल रहा है। ऐसा क्यों हुआ यह पता नहीं चल पाया है लेकिन घटना का कनेक्शन पुलिस की एक रेड से जोड़ा जा रहा है। पढ़िए पूरा मामला।
04:02 PM May 29, 2024 IST | Gaurav Pandey
jammu kashmir  सेना के जवानों ने थाने में घुस कर पीटा  अस्पताल पहुंचे 4 पुलिस अधिकारी
प्रतीकात्मक इमेज।

Army Men Beaten UP Police Officers In Kupwara :  जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में चार पुलिस अधिकारियों को मंगलवार की रात अस्पताल में भर्ती कराया गया। इन्हें कथित तौर पर सेना के जवानों ने पीटा था। चोटिल पुलिस अधिकारियों की पहचान स्पेशल पुलिस ऑफिसर रईस खान व इम्तियाज मलिक और कॉन्स्टेबल सलीम मुश्ताक व जहूर अहमद के रूप में हुई है। उनका सौरा में स्थित एसकेआईएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार उनकी हालत स्थिर है।

स्थानीय जवान के घर हुई थी रेड

रिपोर्ट्स के अनुसार कथित तौर पर सेना के जवानों का एक समूह कुपवाड़ा पुलिस स्टेशन पहुंचा था। यहां उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ मारपीट की। इस वारदात का असल कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि, बताया जा रहा है कि बीते दिनों पुलिस ने सेना के एक स्थानीय कर्मचारी के बाटपोरा में स्थित आवास पर छापेमारी की थी। कहा जा रहा है कि इसी छापेमारी की वजह से सेना की स्थानीय यूनिट में आक्रोश था और उन्होंने अपना गुस्सा पुलिस वालों के साथ मारपीट करके निकाला।

एक को अपने साथ ले गए जवान!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना में कुल पांच पुलिस कर्मचारी घायल हुए जिनमें से 4 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार सभी की हालत फिलहाल ठीक है। सूत्रों ने कहा कि एक पुलिसकर्मी को सेना के जवान अपने साथ ले गए थे और तड़के 3 बजे उसे छोड़ा था। मामले को लेकर पुलिस और सेना दोनों ने ही चुप्पी साध रखी है। रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीनगर में डिफेंस प्रवक्ता ने कहा कि इस मामले में अभी जानकारी का इंतजार किया जा रहा है उसके बाद ही कोई टिप्पणी की जा सकेगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो