खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गौर से देख‍िए, ये ही है Reasi Attack का गुनहगार, सूचना देने पर म‍िलेंगे 20 लाख

Reasi Terrorist Sketch : जम्मू-कश्मीर में तीन दिन के अंदर तीन आतंकी हमले हुए। आतंकियों ने आम नागरिकों को अपना निशाना। इस बीच जम्मू पुलिस ने रियासी आतंकी हमले के गुनाहगार की तस्वीर जारी की है। आइए जानते हैं कि कैसा दिखता है आतंकी?
10:32 AM Jun 12, 2024 IST | Deepak Pandey
Reasi Terrorist Attack
Advertisement

Reasi Terrorist Attack : जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में श्रद्धालुओं के बस पर हमला करने वाला आतंकी कैसा दिखता है? इसे लेकर पुलिस ने एक दहशतगर्द का स्केच जारी किया है। साथ ही आतंकी के बारे में सूचना देने वाले लोगों को 20 लाख रुपये इनाम भी मिलेगा। रियासी आतंकी हमले में 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी और कई लोग जख्मी हो गए थे।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि चश्मदीदों के आधार पर आतंकी का स्केच तैयार किया गया है। सभी जगहों पर आतंकी का स्केच भेज दिया गया है। साथ ही पुलिस की ओर से मोबाइल नंबर भी जारी किए गए हैं। इन नंबरों पर लोग आतंकी के बारे में सूचना दे सकते हैं। जो गुनहगार के बारे में जानकारी देगा, उसे 20 लाख रुपये इनाम मिलेगा।

यह भी पढ़ें : कठुआ आतंकी हमले में छिंदवाड़ा का जवान शहीद, चश्मदीद की जुबानी सुनें पूरी कहानी

इन नंबरों पर फोन कर दें सूचना

Advertisement

पुलिस ने आतंकियों के बारे में सूचना देने के लिए फोन नंबर जारी किए हैं। ये हैं नंबर- एसएसपी रियासी- 9205571332, एएसपी रियासी- 9419113159, डीवाईएसपी मुख्यालय रियासी- 9419133499, एसएचओ पौनी- 7051003214, एसएचओ रानसू- 7051003213, पीसीआर रियासी- 9622856295

आतंकियों की तलाश में जुटीं 11 टीमें 

सुरक्षाबलों की ओर से श्रद्धालुओं से भरी बस पर हमला करने वाले आतंकियों की तलाश की जा रही है। इसे लेकर बड़े स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है। सुरक्षाकर्मियों की 11 टीमें इस कार्य में जुटी हैं। एनआईए ने भी घटनास्थल का दौरा किया। साथ ही ड्रोन के जरिए भी घने जंगल में आतंकी ढूंढे जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : ‘कोई गोली से घायल हुआ तो कोई सिर फूटने से’, रियासी हमले के चश्मदीद ने बताया- कैसे मचा आतंक?

जानें क्या है पूरा मामला?

श्रद्धालुओं से भरी बस रविवार को शिव खोरी मंदिर से माता वैष्णो देवी मंदिर के लिए कटरा जा रही थी। रियासी जिले के पोनी इलाके में आतंकियों ने अचानक से बस पर फायरिंग कर दी। एक आतंकी ने आगे से ड्राइवर के सिर पर गोली मारी, जिससे बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हमले में घायल लोगों ने बताया कि कुछ आतंकी आसपास के भी गोली चला रहे थे। 15-20 मिनट तक गोलीबारी होती रही है।

Advertisement
Tags :
Jammu Kashmir Newsterrorist attack
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement