whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लोकसभा चुनाव से पहले अनंतनाग में आतंकी हमला, गैर कश्मीरी लोगों पर फायरिंग, बिहार के एक व्यक्ति की मौत

Jammu-Kashmir Terrorist Attack : पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने गैर कश्मीरी लोगों को अपना निशाना बनाया। इस हमले में बिहार के एक व्यक्ति की मौत हो गई है।
10:10 PM Apr 17, 2024 IST | Deepak Pandey
लोकसभा चुनाव से पहले अनंतनाग में आतंकी हमला  गैर कश्मीरी लोगों पर फायरिंग  बिहार के एक व्यक्ति की मौत
Jammu-Kashmir Terrorist Attack

Jammu-Kashmir Terrorist Attack : कश्मीर घाटी के अनंतनाग जिले में आतंकी हमले की खबर है। बताया जा रहा है कि जिले के बिजबिहाड़ा में गैर कश्मीरी लोगों पर गोलियां चलाई गई हैं। इसे आतंकी हमला बताया जा रहा है। आतंकियों के निशाने पर गैर कश्मीरी नागरिक थे। आतंकी गोली चलाते हुए भाग निकले। इस हमले में बिहार के एक व्यक्ति की मौत हो गई।

देश में एक तरफ लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं तो दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला हुआ। आतंकियों ने अनंतनाग में बाहरी लोगों पर गोलीबारी की। यह फायरिंग बिहार के दो लोगों पर हुई। दोनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : अमेठी-रायबरेली का सस्पेंड खत्म! राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, 5 पॉइंट में समझें सबकुछ

अनंतनाग में तीसरे चरण में 7 मई को होगी वोटिंग

अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को वोटिंग होगी। इससे पहले इस क्षेत्र में आतंकी घटना हुई। आम लोगों पर गोलीबारी कर आतंकी फरार हो गए। मृतक की पहचान बिहार निवासी राजू शाह के रूप में हुई है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें : गुलाम नबी आजाद का यू-टर्न, अनंतनाग से नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, DPAP ने उतारा दूसरा उम्मीदवार

इस साल का तीसरा है आतंकी हमला

इस साल में अबतक गैर कश्मीरी लोगों पर यह तीसरा आतंकी हमला है। इससे पहले आतंकियों ने 7 फरवरी को श्रीनगर में पंजाब के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस फायरिंग में अन्य प्रवासी कर्मचारी भी जख्मी हुए थे। आतंकवादियों ने 8 अप्रैल को शोपियां जिले में गैर स्थानीय कैब ड्राइवर को गोली मारी थी, जिससे वह घायल हो गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो