whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jammu-Kashmir: गांदरबल में आतंकी हमला, गोलीबारी में दो गैर कश्मीरी मजदूरों की मौत, कई जख्मी

Jammu Kashmir Terrorist Attack : जम्मू कश्मीर में रविवार को आतंकियों ने दो प्रवासी मजदूरों की हत्या कर दी। आतंकियों की गोलीबारी में कई लोग भी घायल हो गए। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाकों को घेरकर सर्च अभियान तेज कर दिया।
09:36 PM Oct 20, 2024 IST | Deepak Pandey
jammu kashmir  गांदरबल में आतंकी हमला  गोलीबारी में दो गैर कश्मीरी मजदूरों की मौत  कई जख्मी
File Photo

Terrorist Attack (आसिफ सुहाफ, श्रीनगर) : जम्मू कश्मीर से एक दुखद घटना सामने आई है। आतंकवादियों ने रविवार को गांदरबल में गोलीबारी की, जिससे दो प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। यह आतंकी हमला उस समय हुआ जब मजदूर जेड मोड़ सुरंग परियोजना पर काम कर रहे थे। इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाकों को घेरकर आतंकियों की तलाश तेज कर दी।

Advertisement

मध्य कश्मीर के गांदरबल के सोनमर्ग के पास आतंकी हमला हुआ। आतंकियों ने गैर कश्मीरी मजदूरों को निशाना बनाया, जिसमें दो लोग मारे गए और दो से तीन मजदूर घायल हो गए। सूचना मिलते ही सुरक्षा बलों की टीम घटनास्थल पर पहुंची और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढे़ं : दिल्ली में आतंकी हमले को लेकर हाई अलर्ट, खुफिया एजेंसियों को मिला टेरर मॉडयूल का इनपुट

Advertisement

Advertisement

सीएम उमर अब्दुल्ला ने व्यक्त कीं संवेदनाएं

भारतीय सेना, पैरामिलिट्री फोर्स और पुलिस की टीम ने आतंकियों की तलाश में एक संयुक्त अभियान चलाया है। पुलिस महानिदेशक नलिन प्रभात सहित जम्मू और कश्मीर के पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी स्थिति का जायजा लेने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। इसे लेकर सीएम उमर अब्दुल्ला ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि सोनमर्ग क्षेत्र में प्रवासी मजदूरों पर कायरतापूर्ण हमले की बहुत दुखद खबर है। उन्होंने निहत्थे निर्दोष लोगों पर हुए इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं।

यह भी पढे़ं : भारत में बड़े आतंकी हमले की साजिश! अलकायदा-ISIS से अलर्ट रहे देश, क्या कहती है FATF की चेतावनी?

आतंकी हमले में ये लोग हुए घायल

आतंकियों की गोलीबारी के बाद पांच मजदूर अस्पताल में भर्ती कराए गए, जिनमें एक गुरमीत सिंह की पहले ही मौत चुकी थी, जो पंजाब निवासी थे। इनमें से एक मजदूर बिहार और अन्य तीन मजदूर स्थानीय निवासी हैं। बाद में सभी घायलों को श्रीनगर रेफर कर दिया गया।

गुरमीत सिंह (30) निवासी पंजाब

इंदर यादव (35) निवासी बिहार

मोहन लाल (30) निवासी कठुआ

फैयाज अहमद लोन (26) निवासी प्रेंग कंगन

जगतार सिंह (30) निवासी कठुआ

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो