whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jammu Kashmir: आतंकियों की मदद करने वाले 2 गिरफ्तार, बांदीपोरा में सेना का एक्शन जारी

Jammu Kashmir Police: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सेना, सीआरपीएफ और बांदीपोरा पुलिस की टीमों ने दो लोगों को अरेस्ट किया है। ये लोग आतंकवादियों की मदद करते थे।
09:48 PM May 01, 2024 IST | News24 हिंदी
jammu kashmir  आतंकियों की मदद करने वाले 2 गिरफ्तार  बांदीपोरा में सेना का एक्शन जारी
बांदीपोरा में सेना का एक्शन जारी है।

Jammu Kashmir News: भारतीय सेना ने संयुक्त अभियान में आतंकियों की मदद करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। संयुक्त अभियान में बांदीपोरा पुलिस और सीआरपीएफ के जवान शामिल रहे। सेना को जानकारी मिली थी कि दो मददगार अरागाम में छिपे हुए हैं। उत्तरी कश्मीर के जिला बांदीपोरा के घने जंगलों में एक सप्ताह पहले आर्मी और आतंकियों में मुठभेड़ हुई थी। जिसमें सेना के दो जवान घायल हो गए थे।

यह भी पढ़ें:दिल्ली को दहलाने की धमकी के पीछे कहीं IS तो नहीं? पुलिस की जांच में बड़ा खुलासा

अरगाम के रंजी गांव के जंगलों में सेना ने आतंकियों को घेरा था। जवानों की हालत खतरे से बाहर थी। आतंकियों ने सेना पर ऊंचे पहाड़ों पर चढ़कर हमला किया था। आतंकियों की तलाश में चॉपर, स्निफर डॉग्स के अलावा ड्रोन का इस्तेमाल किया गया था।

वहीं, पुलिस ने पाकिस्तान के आतंकी अबू हमजा के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया था। सरकारी कर्मचारी मोहम्मद रजाक के मर्डर मामले में ये नोटिस जारी किया गया था। पुलिस ने उसके 4 मददगारों को भी काबू किया था। आरोपियों से पूछताछ में कई खुलासे हुए थे।

बताया जा रहा है कि आतंकी हमजा थन्नामंडी शाहदरा शरीफ क्षेत्रों में एक्टिव है। भूरे रंग के शॉल और पठानी सूट में उसे देखा गया है। उसके पास ऑरेंज कलर का बैग भी बताया गया है। आतंकी टीए जवान को मारने आए थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो