whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भारतीय टीम के खिलाड़ी पर रेप केस में FIR, थाने में पीड़िता बोली-खुद को बताया था एयरफोर्स सैनिक

Jatin Kulhari Volleyball Player Rajasthan: अंतर्राष्ट्रीय स्तर के वॉलीबॉल खिलाड़ी जतिन कुलहरी गलत वजहों से चर्चा में हैं। जतिन पर महिला के साथ रेप करने का आरोप लगा है। पीड़ित युवती ने थाने में FIR दर्ज करवाई है।
11:40 AM Jul 20, 2024 IST | Sakshi Pandey
भारतीय टीम के खिलाड़ी पर रेप केस में fir  थाने में पीड़िता बोली खुद को बताया था एयरफोर्स सैनिक

Jatin Kulhari Volleyball Player Rajasthan: (केजे. श्रीवत्सन) राजस्थान के झुंझुनूं से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अंतर्राष्ट्रीय वॉलीबॉल खिलाड़ी जतिन कुलहरी पर रेप का आरोप लगा है। भारतीय वॉलीबॉल टीम का हिस्सा बने जतिन ओलंपिक में मेडल जीतना चाहते हैं। मगर अब जतिन गलत कारणों की वजह से विवादों में आ गए हैं। पीड़िता के अनुसार जतिन ने झांसा देकर युवती के साथ सगाई की और फिर रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। पीड़िता खुद चलकर चिड़ावा थाने पहुंची, जहां उसने जतिन के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

जतिन पर रेप का आरोप

दरअसल वॉलीबॉल खिलाड़ी जतिन कुलहरी के पिता दर्शन सिंह भी अंतर्राष्ट्रीय बास्केटबॉल टीम के कप्तान रह चुके हैं। राजस्थान में दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। हालांकि अब एक पीड़ित युवती ने जतिन पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पीड़िता का दावा है कि जतिन ने गलत पहचान बताकर युवती को नकली माता-पिता से मिलवाया और फिर सगाई कर ली। सगाई के बाद जतिन ने जबरन युवती का बलात्कार किया। जतिन ने अपना पता और पहचान दोनों छिपा कर रखी।

पीड़िता ने बताया पूरा सच

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार पीड़िता ने बयान दिया है कि जतिन कुलहरी ने खुद को एयरफोर्स का सैनिक करार दिया था। उसने युवती को नकली माता-पिता से भी मिलवाया। जतिन ने अपना पता नवलगढ़ बताया था। युवती भी जतिन के बहकावे में आकर शादी के लिए राजी हो गई। जतिन ने युवती के साथ सगाई कर ली। जब कि जतिन पहले से शादीशुदा था। युवती से सगाई करने के बाद जतिन ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने पुलिस में FIR लिखवा दी है। पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है।

कौन है जतिन कुलहरी?

अंतर्राष्ट्रीय स्तर के वॉलीबॉल खिलाड़ी जतिन कुलहरी को बचपन से ही वॉलीबॉल खेलने का शौक था। 2019 में जतिन का चयन भारतीय वॉलीबॉल टीम के अंडर 23 वर्ग में हुआ था। जतिन की लंबाई 6 फीट 11 इंच है। वॉलीबॉल के खेल में भी जतिन को लंबाई का काफी फायदा मिलता है। जतिन का सपना ओलंपिक में मेडल जीतने का है।

यह भी पढ़ें- IAS कैसे होता है बर्खास्त? संविधान में ये हैं प्रावधान; क्या पूजा खेडेकर पर भी गिरेगी गाज?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो