चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना कौन? जिनका अश्लील वीडियो वायरल, चुनाव के बीच छोड़ा देश

JDS MP Prajwal Revanna Obscene Video Viral: कर्नाटक की राजनीति में एक सांसद का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद भूचाल मचा हुआ है। कर्नाटक महिला आयोग ने मामले में कार्रवाई की मांग की है। वहीं, सरकार की ओर से भी मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। एक स्पेशल जांच टीम मामले को देख रही है।
11:46 AM Apr 28, 2024 IST | News24 हिंदी
प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें बढ़ीं।
Advertisement

JDS MP Prajwal Revanna: कर्नाटक में एक जेडीएस सांसद का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद राजनीति तेज हो गई है। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं। वीडियो हसन लोकसभा सीट से उम्मीदवार और मौजूदा सांसद प्रज्वल रेवन्ना का बताया जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद कर्नाटक महिला आयोग ने कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर सरकार को पत्र लिखा है। वहीं, सरकार ने पूरे स्कैंडल की जांच के लिए विशेष दल 27 अप्रैल को गठित किया है। हसन से बीजेपी और जेडीएस ने संयुक्त तौर पर रेवन्ना को कैंडिडेट बनाया है।

Advertisement

एडीजीपी रैंक के अधिकारी को एसआईटी का जिम्मा

सरकार की ओर से एक्स पर पोस्ट कर मामले में एसआईटी गठित करने की जानकारी दी गई है। बताया है कि हसन जिले में अश्लील वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि कई महिलाओं के साथ गलत काम किया गया है। इससे पहले महिला आयोग ने भी सरकार से कड़ा कदम उठाने की मांग की थी। एसआईटी की अगुआई एडीजीपी रैंक के अधिकारी को दी गई है। जिसमें महिला अधिकारी समेत 3 एसपी शामिल किए गए हैं। वीडियो वायरल होने के बाद महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लिया था। जिसके बाद सीएम को पत्र लिखा गया। वहीं, सूत्रों ने जानकारी दी है कि रेवन्ना ने देश छोड़ दिया है। वे शनिवार सुबह बेंगलुरु से फ्रैंकफर्ट रवाना हो गए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: BJP ने उड़ीसा में भाजपा कार्यकर्ताओं को कुचलने वाले को बनाया प्रत्याशी, यहां देखें पूरी लिस्ट

बता दें कि पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। वे कर्नाटक की सरकार में मंत्री रह चुके एचडी रेवन्ना के बेटे हैं। जिनको इस बार पार्टी ने हसन की लोकसभा सीट से चुनाव में उतारा है। इस प्रकरण के बाद राजनीति गर्मा गई है।

Advertisement
Tags :
karnataka crime news
Advertisement
Advertisement