whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पेट चीरा, आंतें निकाली बाहर…मुकेश साहनी के पिता की हत्या की प्राथमिक जांच में बड़े खुलासे

Jitan Sahani Murder News: मुकेश साहनी के पिता जीतन साहनी की हत्या की खबर से बिहार में हलचल मच गई है। बीती रात बड़ी बेहरहमी से उनकी हत्या की गई। वहीं पुलिस की शुरुआती जांच में हत्या की चौंकाने वाली वजह सामने आई है।
11:09 AM Jul 16, 2024 IST | Sakshi Pandey
पेट चीरा  आंतें निकाली बाहर…मुकेश साहनी के पिता की हत्या की प्राथमिक जांच में बड़े खुलासे
मुकेश साहनी के पिता जीतन साहनी की हत्या हो गई है। फाइल फोटो

Mukesh Sahani Father Death Reason: बिहार के पूर्व मंत्री और VIP के अध्यक्ष मुकेश साहनी के पिता की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। दरभंगा के बिरौली स्थित घर में बड़ी बेरहमी के साथ जीतन साहनी को मौत के घाट उतारा गया है। इस हत्याकांड के बाद बिहार में सनसनी मच गई है। सबके मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर मुकेश साहनी के पिता को किसने और क्यों मारा? क्या इसके पीछे कोई राजनीतिक षडयंत्र है?

पेट फाड़कर आंतें निकाली

खबरों की मानें तो मुकेश साहनी के पिता जीतन साहनी घर में अकेले थे और घटना के दौरान वो सो रहे थे। आरोपियों ने धारदार हथियार से जीतन साहनी पर वार किया। बड़ी क्रूरता के साथ उनके पेट को चीरा गया और अंदर की आंतों को बाहर निकाल दिया गया था। जीतन साहनी की मौके पर मौत हो गई। उनका शव बेड पर खून में लथपथ पड़ा था।

क्यों हुई जीतन साहनी की हत्या?

घटना की सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। वहीं जीतन साहनी का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला। पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में मामला चोरी का लग रहा है। कुछ लोगों ने चोरी के मकसद से घर में एंट्री की। रात के समय जब जीतन साहनी सो रहे थे, तभी चोरों ने घर का सारा कीमती सामान लूट लिया। आवाज आने पर जब जीतन साहनी की आंख खुली और उन्होंने इस चोरी का विरोध किया तो चोरों ने उन्हें ही मौत के घाट उतार दिया। हालांकि जीतन साहनी को इतनी बेरहमी से क्यों मारा गया? इसका जवाब अभी तक नहीं मिल सका है।

SIT प्रमुख ने दिया बयान

SIT की चीफ काम्या मिश्रा के अनुसार घर से किसी भी सामान की चोरी की जानकारी नहीं मिली है। घर के पीछे एक खाली बॉक्स पड़ा मिला है। इसके फिंगर प्रिंट्स ले लिए गए हैं। परिवार के सदस्यों के आने का इंतजार है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। FSL और डॉग स्क्वॉड की टीम मौके पर मौजूद है।

कई सालों से अकेले रहते थे जीतन साहनी

बता दें कि जीतन साहनी के दोनों बेटे मुकेश साहनी और संतोष साहनी बिजनेस के सिलसिले में मुंबई में रहते हैं। उनकी बेटी भी शादी के बाद से मुंबई में रहती है। जीतन साहनी कई सालों से दरभंगा स्थित घर में अकेले रहते थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूर्व मंत्री मुकेश साहनी 19 साल की उम्र में घर छोड़कर मुंबई चले गए थे। मुंबई में अपना बिजनेस सेटअप करने के बाद मुकेश बिहार लौटे। उन्होंने अपनी खुद की पार्टी विकासशील इंसान पार्टी (VIP) की नींव रखी। VIP अभी इंडिया गठबंधन का हिस्सा है। वहीं मुकेश साहनी को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का करीबी माना जाता है। मुकेश साहनी बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। ऐसे में पूर्व मंत्री के पिता की हत्या से बिहार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें- बिहार सरकार के पूर्व मंत्री के पिता को किसने मारा? खून से लथपथ हालत में मिली बॉडी तो उठा सवाल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो