संसद में एंट्री, किसान आंदोलन, थप्पड़ कांड... किस मुद्दे पर क्या बोलीं कंगना? देखें Exclusive Interview

Kangana Ranaut : एक्टिंग की दुनिया में जलवा बिखेरने के बाद अब कंगना रनौत देश की राजनीति का हिस्सा भी बन चुकी हैं। मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वाली कंगना ने आज न्यूज24 के साथ एक्सक्लूजिव बात की और कई अहम मुद्दों पर अपनी राय रखी।

featuredImage
Kangana Ranaut Interview News24

Advertisement

Advertisement

Kangana Ranaut Exclusive Interview : एक्टिंग की दुनिया में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाली कंगना रनौत अब राजनीति की दुनिया में भी एंट्री कर चुकी हैं। इसी साल हुए लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से जीत हासिल करने वाली कंगना देश से जुड़े मुद्दों पर हमेशा मुखर रही हैं। आज यानी बुधवार को उन्होंने न्यूज24 के साथ एक्सक्लूजिव बातचीत की और अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' के साथ संसद में अपनी एंट्री से लेकर किसान आंदोलन और थप्पड़ कांड पर भी अपनी बात बेबाकी के साथ सामने रखी। इसके अलावा भाजपा नेतृत्व की नाराजगी और उसे लेकर कंगना ने क्या किया, इन सवालों के जवाब भी कंगना ने दिए।

इमरजेंसी पर क्या बोलीं कंगना?

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की ओर से लगाई गई इमरजेंसी पर उनकी फिल्म आ रही है जिसका नाम भी इमरजेंसी ही है। इसे लेकर कंगना ने कहा कि इस फिल्म में आपको देखने को मिलेगा कि किस तरह बड़े से बड़े नेता सत्ता के नशे में चूर हो जाते हैं। हालांकि, कंगना ने यह भी कहा कि फिल्म में इंदिरा गांधी की छवि को गलत तरीके से नहीं दिखाया जाएगा।

किसान आंदोलन पर कैसा रुख

किसानों के लेकर कंगना रनौत की विवादित टिप्पणी को लेकर पार्टी नेतृत्व के रिएक्शन पर भी उन्होंने बात की। कंगना ने कहा कि पंजाब के लोगों को, किसानों को मेरे खिलाफ भड़काया जा रहा है। एयरपोर्ट पर भी मुझपर हमला हुआ। कंगना ने भरोसा जताते हुए कहा कि मुझे लगता है कि जो मेरे साथ हुआ है उसे आने वाले समय में सभी लोग समझेंगे।

संसद की दुनिया कितनी अलग?

फिल्म इंडस्ट्री से राजनीति में एंट्री को लेकर कंगना ने कहा कि संसद की दुनिया पूरी तरह से अलग है। यहां मुझे कई नए अनुभव मिले हैं जिन्होंने मेरे व्यक्तित्व को बेहतर करने का काम किया है। कंगना रनौत ने यह भी कहा कि देश तभी रह पाएगा जब भारतीय जनता पार्टी रह पाएगी। उन्होंने दावा किया कि विपक्ष हमारे देश को जलाने की कोशिश कर रहा है।

Open in App
Tags :