whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'PM Modi की बड़ी काशी, मेरी छोटी काशी...', मंडी में नामांकन के बाद बोलीं Kangana Ranaut

Kangana Ranaut on PM Modi Nomination: पीएम मोदी ने वाराणसी से नामांकन दाखिल किया तो वहीं कंगना रनौत ने भी मंडी से नॉमिनेशन कर दिया है। नामांकन के बाद कंगना रनौत ने वाराणसी को बड़ी काशी और मंडी को छोटी काशी करार दिया है।
01:48 PM May 14, 2024 IST | Sakshi Pandey
 pm modi की बड़ी काशी  मेरी छोटी काशी      मंडी में नामांकन के बाद बोलीं kangana ranaut
Kangana Ranaut on PM Modi Nomination

Kangana Ranaut Nomination: लोकसभा चुनाव 2024 में आज का दिन बेहद खास है। आज जहां प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी से नामांकन किया तो वहीं बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से पर्चा दाखिल कर दिया है। वहीं नॉमिनेशन के बाद कंगना का पहला बयान सामने आया है।

कंगना ने दिया बयान

मंडी कलेक्ट्रेट ऑफिस में नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद कंगना ने अपने संसदीय क्षेत्र को छोटी काशी बताया है। कंगना ने कहा कि आज बड़ी काशी से हमारे प्रधानमंत्री ने नामांकन किया है और हमारी मिट्टी, जिसे छोटी काशी कहा जाता है वहां से मैं आज पहली बार नॉमिनेशन कर रही हूं। तो आज का दिन हमारे लिए बेहद जरूरी है। पीएम मोदी ने मिट्टी की बेटी (कंगना) को मौका दिया है। इसके लिए पूरा मंडी क्षेत्र पीएम मोदी का आभारी है। मैं उम्मीद करती हूं मुझे ना सिर्फ एक बार बल्कि कई बार मंडी से नामांकन दाखिल करने का सौभाग्य मिले।

कंगना ने किया नामांकन

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कंगना रनौत को अपना चुनावी उम्मीदवार घोषित किया है। कंगना हिमाचल प्रदेश की मंडी से चुनावी मैदान में हैं। वहीं कंगना के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह को टिकट दिया है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने अपनी तुलना पीएम मोदी से की है। इससे पहले भी जब पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को शहजादा बताया था तो कंगना ने राहुल को बड़ा शहजादा और विक्रमादित्य को छोटा शहजादा करार दिया था।

मंडी लोकसभा चुनाव

बता दें कि हिमाचल प्रदेश की सभी सीटों पर आखिरी चरण में चुनाव होंगे। 1 जून को मंडी सहित हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर मतदान करवाए जाएंगे। लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को सामने आएंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो