खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut जाएंगी जेल? जावेद अख्तर से जुड़ा है मामला

Kangana Ranaut and Javed Akhtar Controversy: बॉलीवुड से सियासी गलियारों में कदम रखने के बावजूद कंगना की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने की मांग की है।
09:49 AM Jul 21, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Kangana Ranaut and Javed Akhtar Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से पुराना रिश्ता है। कंगना ने बेशक फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर राजनीति का रुख कर लिया है। मगर कुछ विवाद कंगना का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने की मांग की है। बीजेपी नेता और मंडी से लोकसभा सांसद कंगना रनौत की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं। आइए जानते हैं कि पूरा मामला आखिर क्या है?

Advertisement

जावेद अख्तर के वकील ने दिया बयान

बता दें कि कंगना रनौत को शनिवार के दिन कोर्ट में पेश होना था। जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज के अनुसार कंगना ने अदालत से पेश ना होने की छूट मांगी थी लेकिन कोर्ट ने कंगना की याचिका खारिज कर दी थी। इसके बावजूद कंगना कोर्ट में पेश नहीं हुईं। जय भारद्वाज का कहना है कि कंगना की मांग खारिज होने के बावजूद एक्ट्रेस पिछली कई तारीखों पर अदालत नहीं पहुंची। 1 मार्च 2021 को कंगना के खिलाफ जमानती वारंट भी जारी किया गया था। हालांकि कंगना ने इसे रद्द करवा लिया था।

कंगना के खिलाफ जारी होगा वारंट?

कोर्ट में सुनवाई के दौरान जय भारद्वाज ने अदालत से कहा कि आरोपी बार-बार अदालती कार्यवाही में देरी करने की कोशिश कर रहीं हैं। आरोपी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है। हालांकि कोर्ट ने इस मांग को स्थगित करते हुए कंगना को कोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

कंगना रनौत और जावेद अख्तर की कानूनी लड़ाई सालों पुरानी है। नवंबर 2020 में जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानी का मुकदमा दर्ज किया था। जावेद अख्तर का कहना था कि एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कंगना ने जावेद अख्तर से 2016 की मीटिंग पर बात की थी। इस दौरान कंगना ने जावेद अख्तर पर कई आरोप लगाए हैं, जिससे उनकी छवि धूमिल हो गई है। ये लड़ाई यहीं नहीं रुकी। कंगना ने भी जावेद अख्तर के खिलाफ जबरन वसूली, आपराधिक साजिश और प्राइवेसी का हनन करने का मामला दर्ज किया था। 24 जुलाई 2023 को सुनवाई के दौरान मजिस्ट्रेट ने जबरन वसूली का आरोप हटा दिया था।

Advertisement
Tags :
Javed AkhtarKangana Ranaut
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement