चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut को क्यों दिया चुनाव टिकट? Anurag Thakur ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताई वजह

Anurag Thakur Praised Kangana Ranaut: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कंगना रनौत की तारीफ की और उन्हें टिकट देने की वजह बताई। उन्होंने महिला सशक्तिकरण को लेकर भाजपा के विजन की बात करते हुए पूछे गए सवाल का जवाब दिया।
11:01 AM Apr 05, 2024 IST | Khushbu Goyal
Kangana Ranaut Mandi Lok Sabha Election 2024 BJP Candidate
Advertisement

Anurag Thakur Statement on Kangana Ranaut: न्यूज24 न्यूज चैनल के स्पेशल संवाद और विश्लेषण कार्यक्रम ‘मंथन’ (Manthan) में आज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) इंटरव्यू देने आए। चैनल की एडिटर-इन-चीफ अनुराधा प्रसाद ने उनसे सवाल जवाब किए। बातचीत के दौरान उनसे लोकसभा चुनाव 2024 पर खुलकर बात हुई।

Advertisement

साथ ही भाजपा उम्मीदवारों पर भी चर्चा हुई। भाजपा के हाई प्रोफाइल उम्मीदवारों में शामिल एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर भी सवाल पूछा गया। मंत्री अनुराग ठाकुर से सवाल पूछा गया कि कंगना रनौत को लोकसभा चुनाव 2024 टिकट क्यों दिया गया? इसका जवाब मंत्री अनुराग ने काफी खुलकर दिया और चुनाव टिकट देने की वजह भी बताई।

यह भी देखें: Manthan 2024: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू, देखें लाइव

मंत्री अनुराग ठाकुर ने क्या जवाब दिया?

Advertisement

कंगना रनौत को लोकसभा चुनाव 2024 का टिकट देने के सवाल पर मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कंगना हिमाचल की बेटी है। बहुत अच्छी और टैलेंटिड एक्ट्रेस हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और अकसर कई राजनीतिक मुद्दों पर काफी खुलकर बोलती हैं। राजनीति में रुचि भी रखती हैं। भाजपा महिला सशक्तिकरण को लेकर प्रतिबद्ध है। भाजपा विधानसभाओं और संसद में 33 प्रतिशत महिला आरक्षण लागू कर चुकी है। इसी मुहिम के तहत भाजपा महिला उम्मीदवारों को टिकट दे रही है। हिमाचल से चुनाव जीतकर अगर कंगना संसद में आती हैं तो हिमाचल की महिलाओं को प्रतिनिधि मिल जाएगा।

Advertisement
Tags :
Anurag ThakurKangana Ranautlok sabha election 2024Manthan 2024special-news
Advertisement
Advertisement