whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राहुल गांधी-अनुराग ठाकुर विवाद में कंगना भी कूदीं, बोलीं- उन्हें किसी बात का ना कोई तुक है ना ढंग

Kangana Ranaut on Rahul Gandhi Halwa Remark: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर भड़क गई हैं। कंगना ने कैमरे के सामने राहुल को खूब खरी-खोटी सुनाई है।
01:00 PM Aug 02, 2024 IST | Sakshi Pandey
राहुल गांधी अनुराग ठाकुर विवाद में कंगना भी कूदीं  बोलीं  उन्हें किसी बात का ना कोई तुक है ना ढंग

Kangana Ranaut on Rahul Gandhi: हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत एक बार फिर राहुल गांधी के बयान पर बरस पड़ी हैं। सदन में राहुल गांधी ने बजट के हलवे पर तंज कसा तो अब कंगना ने राहुल पर पलटवार करते हुए एक बार फिर से उन्हें सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया है।

राहुल पर भड़कीं कंगना

संसद में मीडिया से बातचीत के दौरान कंगना ने कहा कि राहुल जी के बारे में हम क्या कहें? उनकी किसी बात का ना कोई तुक है ना कोई ढंग। हमें उनकी बातें समझ ही नहीं आती। उनकी सबसे निंदाजनक बात ये है कि वो देश के प्रति जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करते हैं वो गलत है।

इंदिरा गांधी का किया जिक्र

कंगना ने राहुल गांधी के हलवा वाले बयान का जिक्र करते हुए कहा कि वो सदन में खड़े होकर कहते हैं कि देश का हलवा बंट रहा है और सब खा रहे हैं। देश के बजट को ऐसा करना कितना सही है? उनकी दादी ने भी देश के कई बजट बनाए हैं। उसी बजट को हलवा कहना और फिर मिल बांट कर खाना, ये देश के लिए अच्छी बात नहीं है।

देश कोई खाने की चीज नहीं- कंगना

कंगना आगे कहती हैं कि अनुराग ठाकुर ने जो कहा कि देश का बंटवारा करके खाना कांग्रेस की मानसिकता है, इस मानसिकता को बदलना होगा। देश कोई खाने की चीज नहीं है, देश सेवा की चीज है। अगर आप नेता हैं तो देश की सेवा के लिए बने हैं, आप देश को काटकर मिल बांट कर खाने के लिए नहीं बने हैं। देश का बजट भी संवैधानिक तौर पर बनता है, इसका मान रखना चाहिए।

यह भी पढ़ें- बिहार में नीतीश बाबू पलटी मारेंगे या नहीं? देंगे मोदी सरकार का साथ या तेजस्वी यादव को झटका?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो