whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कंगना के खिलाफ बोलीं CISF महिला जवान की मां, मेरी बेटी को जरूर उसी ने उकसाया होगा

Kangana Ranaut Slap Case Latest Update: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में लगातार पक्ष और विपक्ष में लोग बयान दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये मामला काफी चर्चा में हैं। कोई इस सही बता रहा है, तो कोई इसकी निंदा कर रहा है। वहीं, सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर की मां अपनी बेटी के बचाव में सामने आई है।
06:07 PM Jun 08, 2024 IST | Parmod chaudhary
कंगना के खिलाफ बोलीं cisf महिला जवान की मां  मेरी बेटी को जरूर उसी ने उकसाया होगा
कंगना रनौत, कुलविंदर कौर।

Kangana Ranaut Slap Case: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाला मामला लगातार चर्चा में है। सोशल मीडिया पर इस प्रकरण के पक्ष और विपक्ष में लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। इसे सही और गलत बताने वालों के बीच एक होड़ सोशल मीडिया पर दिख रही है। अब कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर की मां सामने आई है। जो अपनी बेटी के बचाव में दिख रही हैं। कुलविंदर की मां का कहना है कि हो सकता है कि उसे उकसाया गया हो। बता दें कि मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत 6 जून को दिल्ली के लिए रवाना हुई थीं। लेकिन चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तब बवाल मच गया था, जब उनको सिक्योरिटी चेक पर तैनात सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर ने चांटा मार दिया था। कंगना की शिकायत के बाद सीआईएसएफ ने महिला कर्मी को निलंबित करने के आदेश दिए थे। बाद में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई थी।

'किसान आंदोलन में 100-100 रुपये में महिलाएं जाकर बैठती थीं'

अब बदसलूकी का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। अब महिला कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई है। वहीं, उसकी मां का कहना है कि मेरी बेटी ऐसा कतई नहीं कर सकती। कंगना रनौत ने गलत भाषा का यूज करके उसको उकसाया या मजबूर किया होगा। मंडी की नई सांसद से बदसलूकी के मामले में राजनीति भी तेज हो गई है। इस मामले का एक वीडियो भी जारी हुआ था। जिसमें कंगना रनौत के बारे में महिला कांस्टेबल बोलती नजर आई थी। कांस्टेबल वीडियो में कह रही है कि इसने बोला था किसान आंदोलन में 100-100 रुपये में महिलाएं जाकर बैठती थीं। वहां मेरी मां भी थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर लोग कमेंट कर अपना सही या गलत पक्ष रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें:कंगना थप्पड़ कांड पर विक्रमादित्य बोले-दोषी पर कार्रवाई हो, संयुक्त किसान मोर्चा उतरा समर्थन में

अब कुलविंदर कौर की मां वीर कौर ने अपनी बेटी का बचाव किया है। मां ने पहली बार कैमरे पर कहा है कि कुलविंदर पहल नहीं कर सकती। कंगना ने जरूर गलत भाषा का प्रयोग कर उसको उकसाया होगा। उसको मजबूर किया होगा। कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह महिवाल ने मांग की है कि मामले की जांच निष्पक्ष तौर पर करवाई जाए। शेर सिंह ने कहा कि कुलविंदर को सस्पेंड करना गलत है। पंजाबी गायक मीका सिंह ने भी हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि कुलविंदर ड्यूटी पर थी। अगर उसको विरोध करना था, तो बाहर जाकर करती।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो