होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाले कौन? कांग्रेस उम्मीदवार बोले-आरोपियों का BJP से लिंक

Kanhaiya Kumar Assault Case Viral Video: कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाले आरोपी सामने आए हैं और उन्होंने उसे मारने की वजह भी बताई है। 2 आरोपी हैं और उन्होंने कन्हैया को सबक सिखाने और उसे दिल्ली में घुसने नहीं देने का दावा किया है।
10:17 AM May 18, 2024 IST | Khushbu Goyal
कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाले आरोपी सामने आए हैं।
Advertisement

Kanhaiya Kumar Assault Case Accused: हमने उसे सबक सिखा दिया है। उसने नारे लगाए थे, भारत तेरे टुकड़े होंगे। अफजल हम शर्मिंदा हैं, क्योंकि तेरे कातिल जिंदा हैं। कोई भी देश के टुकड़े नहीं कर सकता। अभी हम सनातनी जिंदा हैं। कन्हैया कुमार को अब दिल्ली में कतई घुसने नहीं देंगे। वह भारतीय सैनिकों को रेपिस्ट बताता है। उसका बढ़िया इलाज कर दिया। थपेड़ कर अच्छा सबक सिखा दिया। यह कहना है, कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारकर सबक सिखाने का दावा करने वाले दक्ष चौधरी का। एक वीडियो सामने आया है, जिसमें 2 युवक कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने की जिम्मेदारी ले रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि उन्होंने कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारकर और उस पर स्याहीं फेंक कर उसे अच्छा सबक सिखाया है।

Advertisement

 

यह भी पढ़ें:Swati Maliwal Assault Case: ‘अरविंद केजरीवाल को फंसाना है’, स्वाति मालीवाल पर AAP के आरोप, जानें केस में अब तक क्या हुआ?

Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी पर हमले के आरोप भाजपा पर लगे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कन्हैया कुमार पर चुनाव प्रचार के दौरान हमला होने के आरोप कांग्रेस ने भाजपा पर लगाए हैं। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि कन्हैया को थप्पड़ मारने और उस पर स्याहीं फेंकने वाले लोग भाजपा ने भेजे थे। भाजपा ने ही हमला कराया है। बता दें कि कन्हैया कुमार कांग्रेस के INDIA अलायंस के प्रत्याशी हैं और दिल्ली की नॉर्थ सीट से लोकसभा चुनाव 2024 लड़ रहे हैं।

बीते दिन वे चुनाव प्रचार कर रहे थे कि किसी ने भीड़ के बीच में आकर माला पहनाते हुए थप्पड़ मार दिया। दूसरे ने उनके ऊपर स्याहीं छिड़क दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने कन्हैया कुमार को एक के बाद एक कई थप्पड़ मारे, लेकिन कन्हैया के समर्थकों ने उसे पकड़कर बुरी तरह पीटा।

यह भी पढ़ें:जलती बस से कूदते लोग, चीखते-चिल्लाते बच्चे, दर्दनाक मौत से बच सकते थे 9 लोग अगर…घायल की जुबानी हादसे की कहानी

कन्हैया का मुकाबला भाजपा के मनोज तिवारी से

बता दें कि कन्हैया कुमार के खिलाफ दिल्ली की नॉर्थ सीट से भाजपा सांसद मनोज तिवारी लोकसभा चुनावी रण में उतरे हुए हैं। कन्हैया-मनोज के बीच चुनावी जंग के चलते नॉर्थ सीट काफी सुर्खियों में है। 25 मई को छठे फेज में दिल्ली में मतदान होगा। दिल्ली की 7 सीटों से जहां भाजपा ने उम्मीदवार उतारे हैं, वहीं कांग्रेस इन 7 सीटों पर आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस के खाते में 3 सीटें आई हैं और भाजपा 4 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। कन्हैया कुमार ने थप्पड़ मरवाने और स्याहीं फेंकवाने का आरोपी मनोज तिवारी पर लगाया है।

यह भी पढ़ें:Air India का प्लेन हादसे का शिकार, पुणे एयरपोर्ट के रनवे पर हुई घटना, 180 पैसेंजर्स की जान बाल-बाल बची

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi Lok Sabha ElectionKanhaiya Kumarlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement