whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक्टर को जेल में मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल; इस एक्ट्रेस के चक्कर में जाना पड़ा जेल...

अभिनेता दर्शन और कुछ अन्य लोगों पर उनके फैन रेणुकास्वामी की हत्या करने का आरोप है। घटनास्थल के पास लगे CCTV फुटेज में दर्शन और अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा को देखा गया है।
07:02 PM Aug 25, 2024 IST | Amit Kasana
एक्टर को जेल में मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट  सोशल मीडिया पर फोटो वायरल  इस एक्ट्रेस के चक्कर में जाना पड़ा जेल

Kannada actor Darshan Thoogudeepa: कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा की जेल से कुछ फोटो वायरल हो रही हैं। दरअसल, हत्या के मामले में जेल में बंद दर्शन अपने दोस्तों संग मेज-कुर्सी लगाए बैठे हैं। वह अपने दोस्तों के साथ सिगरेट और कॉफी की चुसकी लेते दिख रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर लोग यह सवाल उठा रहे हैं कि आखिर जेल में किसी हत्यारोपी को इस तरह की सुविधाएं कैसी मिल सकती हैं? वह अपने बैरक से बाहर इस तरह खुले में कैसे पार्टी कर सकते हैं?

Kannada film, Kannada actor Darshan Thoogudeepa, bengaluru, Parappana Agrahara Central Prison, Renukaswamy, Pavithra Gowda

अभिनेत्री समेत मामले में अब तक 19 लोग गिरफ्तार 

दरसअल, दर्शन और कुछ अन्य लोगों पर उनके फैन रेणुकास्वामी की हत्या करने का आरोप है। बता दें 9 जून 2024 को बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या इलाके में एक अपार्टमेंट के पास रेणुकास्वामी का शव पड़ा मिला था। कन्नड़ पुलिस ने मामले की जांच की तो आसपास के CCTV फुटेज से चौंकाने वाले तथ्य सामने आए। दरअसल, घटनास्थल पर दर्शन और अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा को देखा गया। इतना ही नहीं मामले की जहां में दोनों के मोबाइल की लोकेशन भी वहां आ रही है। अभी तक पुलिस इस मामले में दर्शन, पवित्रा समेत कुल 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

ये भी पढ़ें: Shaitaan का कुछ ही घंटों में होगा TV प्रीमियर, HD में लुत्फ उठा सकते हैं दर्शक

पवित्रा को तंग करता था मृतक

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि रेणुकास्वामी अभिनेत्री पवित्रा को आपत्तिजनक मैसेज करता था। पवित्रा और दर्शन ने उसे कई बार ऐसा न करने के लिए समझाया। दावा है कि रेणुकास्वामी ने दर्शन को पवित्रा से दूर रहने की सलाह दी। आरोप है कि पवित्रा के कहने पर दर्शन ने रेणुकास्वामी को किडनैप करवाया। जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई, जिससे उसकी मौत हुई है।

ये भी पढ़ें: टेलीग्राम CEO के सपोर्ट में उतरे Elon Musk, इंस्टाग्राम के मालिक मार्क जुकरबर्ग को भी घेरा

ये भी पढ़ें: Infertility की समस्या से हैं परेशान? बेडरूम में करें ये 5 बदलाव, दिखेगा चमत्कार!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो