whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM को हटाने के लिए जादू-टोना? Prajwal Revanna केस के बीच कर्नाटक के डिप्टी सीएम का बड़ा बयान

Karnataka Deputy CM DK Shivakumar: प्रज्जवल रेवन्ना की गिरफ्तारी के बाद कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने बड़ा बयान दिया है। शिवकुमार का कहना है कि उन्हें और सीएम सिद्धारमैया को नुकसान पहुंचाने के लिए विरोधी खेमा बड़ा अनुष्ठान करने वाला है।
10:56 AM May 31, 2024 IST | Sakshi Pandey
cm को हटाने के लिए जादू टोना  prajwal revanna केस के बीच कर्नाटक के डिप्टी सीएम का बड़ा बयान
DK Shivakumar and Siddaramaiah

Karnataka Deputy CM DK Shivakumar: लोकसभा चुनाव के बीच कर्नाटक में सियासी उथल-पुथल जोरों पर है। बीती रात सेक्स स्कैंडल के आरोपी और सांसद प्रज्जवल रेवन्ना को गिरफ्तार किया गया। इसी बीच कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार के बयान से हंगामा मच गया है। शिवकुमार का कहना है कि उन्हें और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का राजनीतिक करियर खत्म करने के लिए विरोधी खेमे ने अनुष्ठान का आयोजन किया है।

केरल के मंदिर में होगा यज्ञ

शिवकुमार के अनुसार केरल के राजाराजेश्वर मंदिर में 'शत्रु भैरव यज्ञ' किया जाएगा। इसका मुख्य उद्देश्य मुझे और सीएम सिद्धारमैया को राजनीतिक रूप से खत्म करना है। शिवकुमार का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) केरल के मंदिर में ये अनुष्ठान करेंगे। मैं सिर्फ यही कह सकता हूं कि हमारे खिलाफ साजिश रचने वालों के बारे में हमें सबकुछ पता है।

कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ेगा- शिवकुमार

हालांकि जब शिवकुमार से पूछा गया कि क्या वो इस तरह के अनुष्ठानों में विश्वास रखते हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं ना सही मगर कई लोग इस बात को मानते हैं। शिवकुमार ने कहा कि मैं सभी को ये भरोसा दिलाना चाहता हूं कि विरोधियों के मनसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे। मुझे भगवान पर पूरा भरोसा है। जब तक उनका आशीर्वाद मेरे साथ है कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकेगा।

पीएम मोदी की ध्यान साधना पर बोले शिवकुमार

शिवकुमार से जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कन्याकुमारी दौरे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये उनकी निजी आस्था है। उसपर बयान देना मेरे लिए उचित नहीं है। हर किसी के पूजा करने का अपना तरीका है। प्रधानमंत्री मोदी के ध्यान को लेकर लोगों में पहले से बहस छिड़ी हुई है। अब ये जनता को तय करने दीजिए कि क्या सही है और क्या गलत?

प्रज्जवल रेवन्ना केस

बता दें कि हासन लोकसभा सीट के सांसद और पूर्व जेडीएस नेता प्रज्जवल रेवन्ना 34 दिनों बाद जर्मनी से भारत लौटे हैं। प्रज्जवल के आते ही बेंगलुरु एयरपोर्ट पर मौजूद SIT ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और आज कोर्ट में प्रज्जवल की पेशी होगी। प्रज्जवल पर कई महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने और उनका अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है। इस कथित अश्लील वीडियो मामले में आज अदालत में सुनवाई हो सकती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो