whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सेक्सटॉर्शन में फंसा था पूर्व विधायक का भाई, 75 लाख खोने के बाद की आत्महत्या! जांच में सामने आईं ये बातें

Karnataka Former MLA's Brother's Death : कर्नाटक के पूर्व विधायक मोहिउद्दीन बावा के भाई मुमताज अली की मौत की जांच में चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई हैं। पुलिस को शक है कि सेक्सटॉर्शन के मामले में परेशान होकर मुमताज अली ने खुद अपनी जान ले ली थी।
09:47 PM Oct 08, 2024 IST | Gaurav Pandey
सेक्सटॉर्शन में फंसा था पूर्व विधायक का भाई  75 लाख खोने के बाद की आत्महत्या  जांच में सामने आईं ये बातें
Mumthaj Ali

कर्नाटक के पूर्व विधायक मोहिउद्दीन बावा के भाई बीएम मुमताज अली की मौत के मामले में पुलिस की जांच में हैरान करने वाली बातें सामने आई हैं। पुलिस को शक है कि मुमताज अली ने सेक्सटॉर्शन की वजह से आत्महत्या की थी। उन्हें फंसाने वाले लोगों ने उनसे 75 लाख रुपये वसूल कर लिए थे और 50,000 रुपये और मांग रहे थे। मिस्बाह ग्रुप ऑफ एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन और समाज सेवा में एक्टिव रहे मुमताज अली 6 अक्टूबर को लापता हो गए थे। उनका शव सोमवार को मंगलुरु में फाल्गुनी नदी में मिला था और उनकी कार कुलुर ब्रिज के पास मिली थी।

Advertisement

6 के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस

मुमताज अली ने अपनी बेटी और भाई हैदर अली को एक ऑडियो मैसेज भेजा था। इस मैसेज में ब्लैकमेलिंग की जानकारी थी और आत्महत्या के इरादे के संकेत मिले।  पुलिस फिरौती के मामले में रहमत, अब्दुल सत्ता, शफी, शोएब और सिराज नामक लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। ये सभी मंगलुरु के रहने वाले हैं। इसके साथ ही इन लोगों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है ताकि वह देश न छोड़ सकें। हैदर अली ने अपनी शिकायत में कहा है कि मुमताज अली को फर्जी आरोप में जुलाई से ब्लैकमेल किया जा रहा था। इससे वह बहुत ज्यादा परेशान थे।

Advertisement

हैदर अली ने अपनी शिकायत में कहा है कि मुमताज अली के विरोधी अब्दुल सत्तार ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उन्हें ब्लैकमेल करने की साजिश रची थी। बता दें कि इस मामले में आरोपियों के अनुसार मुमताज अली के रहमत के साथ अवैध संबंध थे। हालांकि, हैदर अली ने इससे साफ इनकार किया है। आरोपियों ने मुमताज अली से 50 लाख रुपये वसूले थे और बाद में 50 लाख रुपये और देने की मांग की थी। मुमताज अली ने इस बारे में अपने परिवार को भी बता दिया था। 6 अक्टूबर को तड़के 3.30 बजे के आसपास मुमताज अली ने एक वॉयस नोट भेजा था।

मैसेज में मुमताज अली ने क्या कहा था?

इस मैसेज में उन्होंने कहा था कि उन्हें रोज ब्लैकमेल किया जा रहा है और ऐसे वीडियोज रिलीज करने की धमकी दी जा रही है जो उनकी इज्जत को तार-तार कर सकते हैं। हैदर अली की शिकायत के अनुसार अपने ऑडियो मैसेज में मुमताज अली ने सभी 6 आरोपियों के नाम लिए थे और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी। पुलिस इस मामले में भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है। हैदर अली के अनुसार उनके भाई 30 साल से अधिक समय से पब्लिक लाइफ में थे और शिक्षा के क्षेत्र में बड़े काम कर रहे थे।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो