चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बीजेपी नेता के बेटे का मर्डर, भाई ही बना भाई का कातिल

Son gave supari to kill parents: प्रकाश बकाले बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं, उनके बेटे विनायक और कार्तिक बकाले में संपत्ति विवाद था। विनायक ने कार्तिक और अपने माता-पिता की सुपारी दे दी। बदमाशों ने घर में घुसकर कार्तिक और उनके तीन अन्य रिश्तेदारों के मौत के घाट उतार दिया।
07:10 PM Apr 23, 2024 IST | Amit Kasana
बीजेपी नेता प्रकाश बकाले का घर
Advertisement

Son gave supari to kill parents: कर्नाटक के गड़ग इलाके में बीजेपी नेता के बेटे ने अपने भाई और माता-पिता की ही 65 लाख की सुपारी दे दी। आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने बीजेपी नेता के घर हमला बोला जिसमें उनके बेटे समेत तीन अन्य रिश्तेदारों की जान चली गई है। वहीं, अलार्म बजाने पर बदमाश डर कर भाग गए और बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की किसी तरह जान बच सकी।

Advertisement

पुलिस ने मामले में मास्टरमाइंड विनायक बकाले समेत हत्या में शामिल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस ने मामले में हत्या, हत्या की साजिश रचने समेत अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार विनायक बकाले का अपने भाई से संपत्ति विवाद था।

बीजेपी नेता म्युनिसिपल काउंसिल के उपाध्यक्ष

जानकारी के अनुसार विनायक बकाले गड़ग इलाके में रहता है। उनके पिता प्रकाश बकाले बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं और वर्तमान में गड़ग-बेतागिरी सिटी म्युनिसिपल काउंसिल के उपाध्यक्ष हैं। पुलिस के अनुसार विनायक का एक भाई था कार्तिक, हाल ही में कार्तिक की शादी तय हुई थी। जिसके बाद प्रकाश ने कार्तिक को अपनी संपत्ति देने का निर्णय लिया। इस बात से विनायक नाराज था, दोनों भाइयों के बीच संपत्ति विवाद था।

Advertisement

महाराष्ट्र से किए गए सात आरोपी गिरफ्तार

वारदात की रात बदामशों ने घर पर हमला बोला और कार्तिक समेत चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि घर से कोई कीमत चीज या नकदी गायब नहीं है। पुलिस को शक हुआ कि हत्यारे का मकसद केवल हत्या करना था। परिजनों से सख्ती से पूछताछ की गई। पुलिस की छानबीन में विनायक टूट गया। पहले विनायक को गिरफ्तार किया गया, फिर उसकी निशानदेही पर पुलिस ने महाराष्ट्र से सात अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है।

Advertisement
Tags :
BJPKarnatakaMurderprakash bakale

संबंधित खबरें

वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement