whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पहले शादी, फिर कुछ ही घंटों में हुआ बड़ा कांड, KGF में दुल्हन की हत्या, जख्मी हालत में फर्श पर पड़ा मिला दूल्हा

KGF Murder News : कर्नाटक के कोलार जिले में शादी के कुछ ही घंटों के बाद पति-पत्नी में लड़ाई हो गई। इस पर पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। साथ ही जख्मी हालत में युवक भी फर्श पर पड़ा मिला। पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल तेज कर दी।
08:58 PM Aug 08, 2024 IST | Deepak Pandey
पहले शादी  फिर कुछ ही घंटों में हुआ बड़ा कांड  kgf में दुल्हन की हत्या  जख्मी हालत में फर्श पर पड़ा मिला दूल्हा
कर्नाटक में महिला की हत्या।

KGF Murder News : कर्नाटक में किसी बात को लेकर एक नए नवेले शादीशुदा जोड़े के बीच जमकर लड़ाई हुई। शादी के कुछ घंटों के बाद पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इस झगड़े में पति भी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। आइए रूह कंपा देने वाले हत्याकांड के बारे में जानते हैं।

कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) के एंडरसनपेट थाना क्षेत्र के चम्बरसनहल्ली गांव में यह घटना घटी। केजीएफ के एसपी शांताराजू ने बताया कि बुधवार सुबह 27 वर्षीय नवीन और 19 वर्षीय लिकिता की शादी हुई। इसके बाद दोनों पति-पत्नी ने अपने रिश्तेदारों के साथ कुछ समय बिताया। फिर नवीन ससुरालियों को अपने चाचा के घर ले गया और वहां नाश्ता कराया।

यह भी पढे़ं : कक्षा 3 के बच्चे से हैवानियत, शैतान बना टीचर, मारते-मारते टूट गई लकड़ी, बैट और बेल्ट से भी पीटा

एक कमरे के अंदर दूल्हा-दुल्हन के बीच हुई लड़ाई

कुछ देर बाद नवीन और लिकिता एक कमरे में चले गए और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। इससे पहले नवीन की भतीजी जलपान कराने के बाद कमरे से चली गई थी। कुछ मिनट बाद भतीजी ने कमरे के अंदर से चीखने की आवाज सुनी। जब उसने खिड़की से अंदर देखा तो नवीन के हाथ में चाकू था और वह लिकिता पर हमला कर रहा था। यह देखकर भतीजी ने शोर मचा दिया।

बड़ा सवाल- पति को चाचा के घर से कैसे मिला चाकू?

आवाज सुनकर लड़की के माता-पिता के साथ घर के सभी लोग कमरे के पास पहुंचे और दरवाजा खोलने की कोशिश की। जैसे-तैसे उन्होंने कमरे का दरवाजा खोला तो अंदर देखकर दंग रह गए। जहां लिकिता खून से लथपथ पड़ी थी तो वहीं नवीन घायल अवस्था में फर्श पर पड़ा था। इसे लेकर एसपी ने कहा कि पुलिस हर एंगल पर मामले की जांच कर रही है। हत्या का मकसद और नवीन को अपने चाचा के घर से चाकू कैसे मिला? इसकी भी छानबीन होगी।

यह भी पढे़ं : 13 जिंदगियां लीलने वाले हादसे का असली सच, ड्राइवर की झपकी ने उजाड़े कई परिवार; वाहन काट निकाले शव

नवीन ने मनमर्जी से की थी शादी

पुलिस सूत्रों का कहना है कि नवीन कपड़ा का एक सेंटर चलाता था, जबकि लिकिता ने अभी-अभी अपना PU कोर्स पूरा किया था। नवीन ने अपनी मर्जी से लिकिता से शादी की थी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो