चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हे भगवान! कलयुगी मां ने दिव्यांग बेटा नहर में फेंका, मगरमच्छ के जबड़े में मिली लाश

Parents Murdered Disabled Son: कर्नाटक में एक पति-पत्नी ने अपने ही दिव्यांग बेटे को नहर में फेंक दिया, जिसे मगरमच्छ खा गए। उसकी लाश भी जानवर के जबड़े से मिली। लोगों ने हत्यारोपी मां-बाप को सख्त सजा देने की मांग की है।
10:24 AM May 06, 2024 IST | Khushbu Goyal
बेटे की दिव्यांगता से परेशान मां-बाप ने उसे नहर में फेंक दिया।
Advertisement

Parents Throw Disabled Son into River Full of Crocodiles: लोगों की रूह कांप गई, जब उन्हें एक कलयुगी मां की करतूत के बारे में पता चला। उसने अपने ही जिगर के टुकड़े को मौत के घाट उतार दिया। मामला कर्नाटक का है। महिला ने अपने 6 साल के दिव्यांग बेटे को काली नदी में फेंक दिया। नदी में मगरमच्छ थे, जो बच्चे को खा गए।

Advertisement

बचाव दल ने मगरमच्छ के जबड़े से उसकी लाश निकाली। वहीं पुलिस ने वारदात अंजाम देने वाली सावित्री (32) और उसके पति रवि कुमार (36) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और दोनों को गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया गया है। वारदात की पूरे इलाके में निंदा हो रही है और लोग बेटे के हत्यारोपी मां-बाप को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:30 लोग मारे और काटकर खा गए; घर में मिले कटे हाथ, मानव मांस से बना अचार, नरभक्षण की खौफनाक कहानी

पूछताछ में घबरा गए और गुनाह कबूल लिया

डांडेली ग्रामीण पुलिस इंस्पेक्टर कृष्णा बराकेरी ने बताया कि घटना उत्तर कन्नड़ जिले में दांदेली तालुक के हलामदी गांव की है। मृतक बच्चे की पहचान विनोद (6) के रूप में हुई, जो विकलांग था और उसे लेकर अकसर सावित्री-रवि आपस में लड़ाई झगड़ा करते थे। विनोद जन्म से ही सुनने और बोलने में अक्षम था।

Advertisement

शनिवार रात को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ और तंग आकर सावित्री ने विनोद को काली नदी में फेंक दिया। पड़ोसियों ने विनोद को गायब देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस रवि-सावित्री से पूछताछ करने आई तो वे घबरा गए और उन्होंने गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने फायर ब्रिगेड के गोताखोरों के साथ मिलकर नदी में तलाशी एवं बचाव अभियान चलाया, लेकिन रात में अंधेरा होने के कारण कुछ पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें:व्हाट्सऐप पर डील, एक रात की 8 हजार फीस; गुरुग्राम में सेक्स रैकेट को लेकर चौंकाने वाले खुलासे

बच्चे का हाथ तक खा चुका था मगरमच्छ

इंस्पेक्टर कृष्णा के अनुसार, रविवार सुबह करीब 9 बजे खोजी दल ने तलाशी अभियाना दोबारा शुरू किया तो बच्चे का शव मगरमच्छ के जबड़े में मिला, जिसे बड़ी मुश्किल से निकाला गया। मगरमच्छ बच्चे का दाहिना हाथ खा चुका था। पुलिस ने बताया कि विनोद के शरीर पर चोट के जख्म थे और काटने के निशान भी मिले।

विनोद की हत्या करने के आरोप में उसके मां-बाप के खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी रवि राजमिस्त्री है। सावित्री होमस्टे में नौकरानी के रूप में काम करती है। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इंस्पेक्टर कृष्णा ने कहा कि हत्या आरोपी मां-बाप के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:महाबोधी मंदिर से पैसे चुराते बौद्ध भिक्षु का लाइव वीडियो, भगवान बुद्ध के पैर छूकर मांगी माफी

Advertisement
Tags :
karnataka crime newsson murder
Advertisement
Advertisement