whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Srinagar Terrorist Attack: BJP नेता के घर में कैसे घुसे आतंकी? करीबियों ने सुनाई आपबीती

BJP Leader Aijaz Sheikh Death Story: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ऐजाज अहमद शेख की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। लोकसभा चुनाव के दौरान जम्मू कश्मीर में हुई इस घटना से सभी हैरान हैं। वहीं ऐजाज अहमद के करीबियों ने कैमरे के सामने पूरी वारदात सुनाई है।
09:49 AM May 19, 2024 IST | Sakshi Pandey
srinagar terrorist attack  bjp नेता के घर में कैसे घुसे आतंकी  करीबियों ने सुनाई आपबीती
Jammu Kashmir BJP Leader Death

Srinagar Terrorist Attack: बीती रात जम्मू कश्मीर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। लोकसभा चुनाव के बीच हमले की फिराक में आतंकियों ने घाटी में नई वारदातों को अंजाम दे दिया। अनंतनाग और शोपियां में दो आतंकी घटनाएं हुईं। अनंतनाग में आतंकियों ने एक कपल को गोली मार दी तो शोपियां में बीजेपी नेता की जान ले ली। बीजेपी नेता और शोपियां के पूर्व सरपंच रहे ऐजाज अहमद शेख के घर में घुसकर उन्हें गोली मारी गई। इसी बीच ऐजाज अहमद के करीबियों ने भी आंखों देखी कहानी बयां की है।

डॉक्टर्स ने मृत घोषित किया

ऐजाज अहमद शेख के एक परिजन ईरफान अहमद शेख के अनुसार, शनिवार की रात लगभग 10 बजे हमें गोली चलने की आवाज सुनाई दी। लेकिन हमें कोई अंदाजा नहीं था कि गोली किसको लगी और ये आवाज कहां से आई? 10-15 मिनट बाद ऐजाज अहमद शेख की मां चिल्लाने लगीं कि उनके बेटे को किसी ने गोली मार दी है। हमें नहीं पता कि आतंकी कहां से आए और किस तरफ गए? हमने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस और सेना के कुछ जवान ऐजाज को लेकर अस्पताल गए मगर वहां पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दोस्त ने जताया दुख

ऐजाज अहमद के दोस्त वसीम अहमद ने बताया कि हम घर पर बैठे थे, तभी फोन आया कि ऐजाज को आतंकियों ने गोली मार दी। वो बहुत अच्छे इंसान थे। उन्होंने इस इलाके में काफी विकास कार्य किए, जिसने भी ये किया अच्छा नहीं किया। ये बेहद दुखद घटना है।

चुनावी मौसम में तीसरा हमला

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान ये घाटी में तीसरा बड़ा आतंकी हमला है। इससे पहले 8 अप्रैल को नई दिल्ली के एक टूरिस्ट गाइड के मर्डर की खबर सामने आई थी। बाद में 17 अप्रैल को आतंकियों ने ढाबा चलाने वाले बिहार के 35 वर्षीय युवक की हत्या की थी। अब शनिवार की शाम अनंतनाग में घूम रहे एक कपल को गोली मार दी गई। दोनों कपल घायल हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। इसी के साथ रात में बीजेपी नेता की हत्या ने सभी को हैरान कर दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो