whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सड़क हादसे में मां-बेटे समेत 6 लोगों की मौत, दो कारों में हुई जबरदस्त टक्कर

Karnataka Accident: कर्नाटक में एक बड़ा सड़का हादसा हुआ, जिसमें 12 साल के बच्चे समेत 6 लोगों को मौत हो गई। ये हादसा दो कारों के आपस में टकराने से हुआ। जानकारी के मुताबिक, मरने वालों में चार पुरुष, एक महिला और उसके 12 साल का बच्चा था।
11:14 AM Sep 09, 2024 IST | Shabnaz
सड़क हादसे में मां बेटे समेत 6 लोगों की मौत  दो कारों में हुई जबरदस्त टक्कर

Karnataka Accident: कर्नाटक में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ, जिसमें 12 साल के बच्चे समेत 6 लोगों को मौत हो गई। ये हादसा दो कारों के आपस में टकराने से हुआ। जानकारी के मुताबिक, मरने वालों में चार पुरुष, एक महिला और उसके 12 साल का बच्चा था। हादसे को लेकर जानकारी सामने आई कि रामेश्वरम के थंगाचिमदम का ये परिवार अपने बच्चे का इलाज कराकर वापस लौट रहा था।

एसपी अशोक केवी ने बताया कि तुमकुरु मधुगिरि तालुक में केरेगलपाल्या के पास कारों के बीच आमने-सामने की टक्कर में चार पुरुषों, एक महिला और उसके 12 वर्षीय बेटे सहित 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो लोग जख्मी हैं, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

कैसे हुआ हादसा?

पुलिस ने हादसे की जानकारी देते हुए कहा कि रामेश्वरम के थंगाचिमदम का एक परिवार अपने छोटे बच्चे का इलाज कराने के लिए रामनाथपुरम गया हुआ था। वहीं से वापसी करते वक्त ये हादसा हुआ। जिस कार का एक्सिडेंट हुआ उसमें राजेश, उनकी अपनी पत्नी पांडी सेल्वी, दो बेटियां, एक नवजात और दो रिश्तेदार भी सवार थे। इस कार के सामने अचानक दूसरी कार आकर टकरा गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये हादसा जहां पर हुआ वहां कार के आगे एक बस थी, जिसको ड्राइवर ने अचानक से रोक दिया। इसके बाद ही ये हादसा हुआ।

जानकारी के मुताबिक, घायलों को सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके साथ ही मृतकों को शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हादसे पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो